बॉलीवुड

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की हमशक्ल बटोर रही सोशल मीडिया पर सुर्खियां, आप देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर और टीवी सीरियल अदाकारा रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों काफी चर्चाओं में है. रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 जीतने के बाद से ही सोशल मीडिया सनसनी बनी हुई है. आये दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इतना ही नहीं हर कोई रुबीना की खूबसूरती की बाते भी करता रहता है.

बिग बॉस से आने के बाद में रुबीना के पास एक से बढ़कर कई बड़े प्रोजेक्ट्स लाइन लगाकर खड़े है. कुछ दिनों पहले ही इस खूबसूरत अदाकारा के दो हिट गाने मरजानिया और गलत रिलीज हुए है. इन दोनों ही सांग्स को उनके फैंस का भरपूर प्यार और लाइक शेयर मिल रहे है. इसी बीच रुबीना के साथ हॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस हैटी जोनस (Hatty Jones) भी अचानक भारत में ट्रोल और सर्च किये जाने लगी.

इसकी वजह यह है कि, अदाकारा हैटी जोनस की शक्ल और अदाएं हूबहू रुबीना दिलाइक से मिलती हैं. एक्ट्रेस हैटी जोनस (Hatty Jones) और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के एक्सप्रेशन्स एक दूसरे से काफी मिलती हुई है. इसके साथ ही ये दोनों ही खूबसूरत बालाएं बेहद फूडी भी हैं. इन्हे खाना बहुत पसंद है. इतना ही नहीं अगर आप पहली नज़र में देखेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि आप एक्ट्रेस हैटी जोनस को या किन्नर बहू रुबीना दिलाइक को देख रहे है.

दोनों की बहुत सी चीजें है मिलती जुलती
इन दोनों ही अभिनेत्रियों की आलमंड आइज हैं और दोनों की चिक बोन्स एक जैसी ही है. इतना ही नहीं इन दोनों ही रुबीना दिलाइक और हैटी जोनस की साइड प्रोफाइल भी अमूमन एक ही जैसी है. आप उन्हें देखकर यही कहेंगे कि ये तो जुड़वां बहनें है.

रुबीना और हैटी जोनस दोनों की प्रकृति से प्यार है.
इन सब समानताओं के अलावा रुबीना दिलाइक और हैटी जोनस (Hatty Jones) दोनों ही प्रकृति से ख़ासा लगाव रखती हैं और खुले आसमान के नीचे प्राकृतिक जगहों पर काफी समय बिताना पसंद करती हैं. इसके साथ ही दोनों को ही सेल्फी लेना काफी पसंद हैं. अक्सर ये दोनों अपने दोस्तों संग सेल्फी लेती नज़र आती है. इसके साथ ही ये दोनों ही अभिनेत्रियां घूमने की भी काफी शौकीन है.

गौरतलब है कि रुबीना दिलाइक मरजानिया सांग में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नज़र आई थी. उनके इस गाने को नेहा कक्कड़ ने आवाज़ दी थी. जिसे खूब पसंद किया गया था. इसके साथ ही एक अन्य सांग गलत में वह बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ नज़र आई थी. इस गाने को सिंगर असीस कौर ने अपनी आवाज दी थी. ज्ञात हो कि रुबीना बिग बॉस के पूरे सीजन में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में रही थी. अभिनव और रुबीना ने शो के दौरान ही अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया था कि दोनों तलाक लेने वाले है.

हालांकि बिग बॉस में दोनों के रिश्ते को एक नई दिशा मिली और आज दोनों दोबारा से साथ में है. दोनों ही पुरानी बातों को भूलकर एक बार फिर से शादी करने वाले है. इन दोनों की नई जर्नी वाकई देखने लायक होगी.

Back to top button