बॉलीवुडसमाचार

अब इस एक्ट्रेस ने फिनायल पीकर सुसाइड करने की कोशिश की, अस्पताल में लड़ रही मौत से जंग

एंटरटेनमेंट की दुनिया बाहर से जितनी ज्यादा रंगीन और ग्लैमरस दिखती है. वैसी अंदर से होती नहीं है. इस गलैमर में बहुत कुछ होता है जो सबके सामने आ नहीं पाता. इसकी असलियत सभी को पता नहीं चल पाती. यह कई लोगों को अंदर तक खाली कर देता है. फिर इंसान एक गहरे तनाव का शिकार हो जाता है. इसका सबसे बड़ा उदहारण था पिछेल साल अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या.

सुशांत सिंह की आत्महत्या ने इस इंडसट्री के कई बड़े राजों का खुलासा किया था. अब हालिया एक और बुरी खबर इस इंडस्ट्री से आ रही है. कन्नड़ बिग बॉस (Kannad Bigg Boss) की कंंटेस्टेंट और एक्ट्रेस चैत्रा कोट्टुरु (Actress Chaitra Kotturu) ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की है. मामले में मिली जानकारी के अनुसार चैत्रा कोट्टुरु ने गुरुवार को अपने घर पर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की थी.

इस घटना के बाद अभिनेत्री को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जानकरी मिली है कि हॉस्पिटल में फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर है. अभिनेत्री ने फिनायल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. इस मामले में जाँच कर रही पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि कुछ दिन पहले चैत्रा की शादी एक बिजनेसमैन नागार्जुन (Nagarjuna) से हुई थी.

यह अभिनेत्री पिछले काफी दिनों से बिजनेसमैन नागार्जुन के साथ सालों से रिलेशनशिप में भी थीं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नागार्जुन के परिवार वालों को इस अभिनेत्री के साथ शादी (Marriage) मंजूर नहीं थी. नागार्जुन के घर वालो का कहना था कि यह शादी डरा-धमकाक की गई है. इसके साथ ही कुछ दिनों बाद नागार्जुन ने भी एक्ट्रेस पर शादी के लिए मजबूर करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था.

ज्ञात हो कि कोट्टुरु और नागार्जुन ने 28 मार्च को एक मंदिर में शादी की थी. उन दोनों की शादी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी. अब हालिया इस मामले की जाँच कर्नाटक के कोलार थाने की पुलिस द्वारा की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने कहा है कि हमने दोनों परिवार वालों से मामले की पूछताछ के लिए थाने में बुलाया था. जिससे सिर्फ हाल-फिलहाल इतनी ही जानकारी सामने आई है.

इसके साथ ही अभिनेत्री ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि शादी के बाद जब वो नागार्जुन के घर गई थी तो उन्हें उनके घर में जाने नहीं दिया गया था. इसके साथ ही उनके परिवार वालों ने भी इस शादी को मानने से मना कर दिया था. इतनाही नहीं इस अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि, उनके पति नागार्जुन की तरफ से कई बार इस शादी को पोस्टपोंड करने का आरोप लगाया गया था.

एक्ट्रेस चैत्रा कोट्टुरु ने बताया कि, बाद में मेरे घरवालों के दबाव और इलाके के कुछ रसूखदारों की मदद से यह शादी पूरी हो पाई थी. इसके साथ ही इस अभिनेत्री ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे जान से मारने की धमकी दी गई थी. अगर मैंने नागार्जुन को नही छोड़ा तो. आपको बता दें कि अभिनेत्री चैत्रा कोट्टुरु कन्नड़ बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुकी है.

Back to top button