बॉलीवुड

आयशा टाकिया की लाइफ स्टाइल देख आप बड़े-बड़े अभिनेताओं को भूल जाएंगे, देश भर में है रेस्टोरेंट

बॉलीवुड में हर साल कई नए चेहरे लॉन्च होते है. इनमे से कुछ पहली ही बार में दर्शकों को अपना दीवाना बन देते है. वहीं कुछ सालों-साल लगाने के बाद भी इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाते है. लेकिन जिन्हे ये नाम मिलता है उनमे से कई अपना स्टारडम लगातार संभाल कर नहीं रख पाते है. हम आज एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे है. जो आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है.

हम बात कर रहे है आयशा टाकिया(Ayesha Takia) की. आयशा टाकिया को बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म फिल्म ‘टारजन: द वंडर कार’ ( Taarzan: The Wonder Car) से ही सभी लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘डोर’, ‘नो स्मोकिंग’ से नया मुकाम हासिल किया. इसके बाद सलमान खान के साथ वांटेड में काम कर के आयशा बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी थी.

आयशा को आज भी लोग सलमान की वांटेड वाली अभिनेत्री के नाम से जानते है. अब सलमान की यही गुमनाम अभिनेत्री आयशा टाकिया 35 साल की हो चुकी है. आयशा हर साल 10 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाती है. आयशा का जन्म 1986 को मायानगरी मुंबई में ही हुआ था. आयशा ने अपने खेलने-कूदने की उम्र सिर्फ 4 साल में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. आयशा ने उस समय कॉम्पैलन के लिए एक विज्ञापन किया था. उसके बाद से ही आयशा को ‘कॉम्पैलन गर्ल’(Complan Girl) के नाम से पहचाने जाने लगा था.

इसके बाद इस अभिनेत्री ने वर्ष 2004 में ‘टारजन: द वंडर कार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें काम भी मिला. लेकिन आयशा ने सिर्फ 7 साल में ही अपने चमकते हुए करियर को छोड़ दिया. आयशा को आखरी बार फिल्म ‘मोड’ में देखा गया था, जो कि साल 2011 में रिलीज़ की गई थी. इस उभरती हुई अभिनेत्री ने सिर्फ 23 साल की उम्र में ही शादी करने का फैसला ले लिया था.

आयशा ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘वॉन्टेड’ रिलीज़ होने से पहले ही हॉस्टपिटैलिटी बिजनेसमैन फरहान आजमी(Farhan Azmi) से शादी कर ली थी. आज आयशा फिल्मों से दूर है लेकिन आज भी लग्ज़री लाइफ जीती है. आयशा के हसबेंड के जाने-माने हॉटेलियर हैं. दिल्ली, मुंबई और गोवा जैसे बड़े शहरों के साथ उनके पति के पूरे भारत में कई रेस्टोरेंट्स हैं. आयशा के ससुर अबू आजमी समाजवादी पार्टी के काफी बड़े नेता है. शादी के 4 साल बाद आयशा ने 6 दिसंबर 2013 को बेटे मिकेल को जन्म दिया.

आयशा के बच्चे का नाम मिकेल है. मिकेल बिल्कुल अपनी मम्मा आयशा पर गए हैं. आयशा और फरहान का मुंबई में शानदार घर हैं। जिसमें तमाम तरह की लग्ज़री सुख-सुविधाएं मौजूद हैं. इस घर में गार्डन और स्विमिंग पूल भी है. आयशा गोवा में बुटीक होटल डिजाइनिंग का काम संभाल रही हैं. आयशा का लुक काफी हद तक चेंज हो चुका है. इसके पीछे उनके लिप्स और ब्रेस्ट की सर्जरी को बताया जाता है. हालांकि आयशा इस बात से साफ मना करती है कि उन्होंने किसी तरह की कोई सर्जरी करवाई थी. इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

Back to top button