बॉलीवुड

अपने चेहरे पर तीन करोड़ का मास्क लगाने के बाद ट्रोलर्स का शिकार बनी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरत अदाओं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करने के लिए हर जगह छाई रहती है. दुनिया भर में उनके लाखों फैंस है. जो उनकी हर एक तस्वीर और एक-एक पोस्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार करते रहते है. फैन फॉलोइंग के मामले में उर्वशी बड़े -बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ रही हैं. उर्वशी अपने नए और अलग अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं

ऐसे में हालिया एक बार फिर उर्वसी का एक नया वीडियो सामने आया है. ये वीडियो कुछ खास है और इसी वजह से सोशल मीडिया पर यह तेज़ी से वायरल हो रहा है. एक ओर जहां फैन्स उर्वशी के इस अवतार की खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें इस वीडियो के कारण ट्रोल भी कर रहे हैं. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी डायमंड मास्करेड पहने हुए नज़र आ रही है.

इसके साथ ही इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि उनका चेहरे पर लगा हुआ हीरों से बना मास्करेड काफी भारी-भरकम था. उर्वसी के चेहरे पर लगे इस मास्क की कीमत लगभग 3 करोड़ रूपय बताई जा रही है. इस कीमत को सुन उनके फैंस के होश उड़ गए है. वहीं सोशल मीडिया ट्रोलर्स अमीरों का हेलमेट ऐसा होता है, कहकर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है.

https://www.instagram.com/p/CNcB929BPY9/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है कि उर्वशी साल 2020 में वर्जिन भानुप्रिया और पागलपंती जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. साल 2015 में सिंह साहब द ग्रेट में सनी देओल के साथ डेब्यू करने वाली उर्वशी ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने ‘लव डांस’, ‘बिजली की तार’, ‘तेरी लोड वे’, और हाल ही में ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में अपनी डांसिंग स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बनाया है. इसके अलावा इस खूबसूरत अभिनेत्री के अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करे तो उर्वशी रौतेला के पास बहुत सारे रोमांचक प्रोजेक्ट हैं.

उर्वशी रौतेला जल्द ही वह वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. यह एक बायोपिक है. साथ ही वो मोहन भारद्वाज की अगली फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में भी काम कर रही है. इस फिल्म को हिंदी और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा जो जल्द ही रिलीज होने वाली है और अभिनेत्री “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही है. इसके अलावा उर्वशी मिस्र के सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के अपोजिट एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट का भी अहम् हिस्सा है.

इसके साथ ही वह मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ ‘मर जायेंगे’ म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नजर आएंगी.हाल में उर्वशी ने अपनी पहली तमिल फिल्म भी साइन की है जिसके लिए उन्होंने रिकॉर्ड 10 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस मांगी है. जिसके कारण वह तमिल में डेब्यू करने वाली सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी है.

Back to top button