बॉलीवुड

साउथ का ये एक्टर कमाई में है सबसे आगे, 2 बच्चों के पिता होने के बाद भी मरती है लड़कियां

साउथ के एक्टर्स आज दुनिया भर में मशहूर रहते है. इनकी दीवानगी बॉलीवुड एक्टर्स से कहीं आगे निकल चुकी है. इन्ही में से एक है साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun). अल्लू अर्जुन आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे है. अल्लू का जन्म 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में हुआ था. अल्लू ने एक मुख्य अभिनेता के रूप में 2003 में आई फिल्म ‘गंगोत्री’ से शुरुआत की थी.

अल्लू अर्जुन अभी तक 25 फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुके है, जिससे उन्हें करोड़ों की कमाई हो चुकी है. अल्लू 360 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. अल्लू अपनी फिल्मों के लिए तगड़ी फीस वसूलते है. वह एक फ़िल्म के लिए 16 से 18 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. इसके साथ ही अल्लू एक्टिंग और डांस के अलावा अपनी आलिशान जिंदगी जीने के तरीके के लिए भी जानें जाते है.

अल्लू के पास हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा बताई जाती है. अभिनेता अल्लू अर्जुन ने जुबली हिल्स स्थित अपने घर को पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है. घर के अंदर शानदार कॉरिडोर है, जो लिविंग स्पेस की ओर जाता है. इसके साथ ही इसमें दुनिया भर की तमाम ऐशों आराम की चीजें है.

साउथ के इस अभिनेता ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के तीन साल बाद 3 अप्रैल 2014 को अर्जुन पहली बार पिता बने थे. उनके घर बड़े बेटे अल्लू अयान का जन्म हुआ था. इसके ठीक दो साल बाद उनके यहाँ एक बेटी ने जन्मलिया था. जिसका नाम अल्लू अरहा है. अल्लू से उनकी पत्नी स्नेहा की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक शादी में के दौरान हुई थी. स्नेहा को देखते ही अल्लू अपना दिल हार गए थे.

आपको बात दें कि अल्लू अर्जुन वेटरन एक्टर चिरंजीवी के रिश्ते में भांजे हैं. उनकी मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं. अल्लू अर्जुन वेटरन एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं. उनकी मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं. अल्लू अर्जुन का एक भाई अल्लू शिरीष है और वो भी एक अभिनेता हैं. 2016 में अलु अर्जुन एक मात्र ऐसे साउथ सुपरस्टार बने थे जिन्हे गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया था. अल्लू की लास्ट पिक्चर ने 250 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करे तो अल्लु अर्जुन जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आने वाले है. अल्लु के साथ इस फिल्म में उनकी हीरोइन और इंडिया का क्रश बनी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हैं. यह फिल्म इसी साल 13 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Back to top button