बॉलीवुड

तलाक होने के बाद भी अपने पतियों की याद में खोई रहती है ये अभिनेत्रियां, आज तक नहीं की दूसरी शादी

बॉलीवुड फिल्मों की दुनिया में कई बार कई सितारों का नाम एक दूसरे से जोड़ा जाता है. कई बार कई अभिनेताओं की खबरें आती है कि किसने किसे डेट किया और किसे चिट किया. कुछ तो शादी के बाद भी हार नहीं मानते है. इसलिए बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो तलाक का दर्द झेल चुकी है. इन अभिनेत्रियों ने अपनी पहली ही शादी में इतना दर्द देखा है कि दोबारा शादी करने से ही मना कर दिया.

सुजैन खान (Sussanne Khan)
बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में शुमार होते थे. लेकिन दोनों ने अपनी शादी के लगभग 14 साल बाद एक दूसरे से तलाक ले लिया. आज दोनों को तलाक लिए हुए 7 साल बीत चुके है. इसके बाद भी आज तक सुजैन ने दूसरी बार शादी नहीं की है. वह आज तक सिंगल ही है.

रीना दत्ता (Reena Dutta)
आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड में मिस्टर पेरफक्टनिस्ट के नाम से जाने जाते है. लेकिन उन्होंने भी अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दिया हुआ है. दोनों दो बच्चों के पैरेंट भी थे. दोनों ने इंटरकास्ट लव मैरिज की थी. आमिर खान और रीना दत्ता की शादी में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक ही दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया. इस कपल ने अपनी शादी के 16 बाद एक दूसरे से तलाक ले लिया था. आमिर खान ने किरण राव (Kiran Rao) से दूसरी शादी की है, जबकि रीना दत्ता ने आज तक दूसरी बार शादी नहीं की.

अमृता सिंह (Amrita Singh)
अमृता सिंह की शादी सैफ अली खान से हुई थी. इन दोनों के ही दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) है. दोनों की लव मैरिज थी। बावजूद इसके दोनों इस शादी में खुश नहीं थे. फिर दोनों का तलाक हो गया. अमृता सिंह ने दोबारा से शादी नहीं की.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)
करिश्मा कपूर ने वर्ष 2003 में धूमधाम से बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे समायरा और कियान हुए. दोनों में शादी के 13 साल बाद तलाक हो गया था. आज करिश्मा अकेली ही है.

पूजा बेदी (Pooja Bedi)
फिल्म स्टार कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी ने फरहान फर्नीचरवाला से इश्क किया और शादी भी की. शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए. बाद में दोनों के बीच कोई अनबन हुई और दोनों अलग हो गए. फरहान ने फिरोज खान की बेटी फातिमा से दूसरी शादी कर ली है. वहीं पूजा आजतक अकेली ही है.

मोना कपूर ( Mona Shourie Kapoor)
फिल्म निर्माता और अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी. मोना से इनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भी है. इसके बाद बोनी ने एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी कर ली. जिसके बाद उन्होंने पहली पत्नी को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी कर ली. आज मोना कपूर हमारे बीच नहीं है. लेकिन उन्होंने कभी दूसरी शादी नहीं की थी.

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)
जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से इश्क किया. लेकिन उन्हें इस शादी से भी धोखा ही मिला. करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) संग तीसरी शादी कर ली है. जेनिफर विंगेट आज तक अकेली है.

Show More
Back to top button