बॉलीवुड

Video : उप्स मूमेंट का शिकार हुई दीपिका सिंह, डांस करते हुए उड़ गई स्कर्ट और फिर…’

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी ख़ूबसूरती और अदाकारी के साथ अपने शानदार डांस के लिए भी जानी जाती है. टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)’ के जरिए एक ख़ास पहचान बनाने वाली दीपिका को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया है. उन्होंने अपनी अदाकारी से लाखों-करोड़ों फैंस को दीवाना बनाया है.

दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाई जाती है. सोशल मीडिया पर उनकी एक अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. वे आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में है, जिसमें वे डांस करती हुई देखी जा सकती है.

आपको बता दें कि, हाल ही में दीपिका सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपना एक ख़ूबसूरत डांस वीडियो साझा किया है, वीडियो में वे किसी खुली जगह में डांस कर रही है. बैकग्राउंड में ‘बन के तितली’ गाना बज रहा है. लेकिन वे इस दौरान उप्स मूमेंट का शिकार होते हुए नज़र आ रही हैं.

हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, उन्होंने पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं, जिसमें वे काफी सुंदर नज़र आ रही है. वे शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘बन के तितली’ पर डांस कर रही हैं. तेज हवा के कारण उनकी स्कर्ट उड़ जाती है और वे अपने हाथों से उसे वापस नीचे कर देती है. इस दौरान वे मंद-मंद मुस्काने भी लगती है. फैंस उनका यह वीडियो ख़ूब देख रहे हैं और उनके डांस की जमकर सराहना कर रहे हैं. वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा है, ”बन के तितली दिल उड़ा.” आगे हंसने वाला और दिल वाला इमोजी भी बनाया है.


ट्रोल भी हो रही हैं दीपिका…

बता दें कि, सोशल मीडिया पर दीपिका इस डांस को मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है. एक तरफ जहां फैंस उनके शानदार डांस की सराहना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उप्स मूमेंट के चलते उन पर बरस रहे हैं. डांस के दौरान उनकी स्कर्ट उड़ना बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया है और इसके चलते कई लोगों ने दीपिका के प्रति नाराजगी जाहिर की है. फिलहाल जो भी हो सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब पसंद किया जा रहा है. इसे अब तक एक लाख 8 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है.

बता दें कि, दीपिका सिंह का जन्म 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था. उन्हें स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक दीया और बाती हम से बड़ी पहचान मिली थी. साल 2014 में दीपिका ने मोहित राज गोयल से शादी की थी. आज दोनों बेटे सोहम के माता-पिता हैं.

Back to top button