बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला के हुस्न से नहीं बल्कि उनकी मांगी गई फीस से तमिल फिल्म के निर्माता की सांस फूल गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मीडिया में हमेशा अपने बोल्ड फोटो और ग्लेमर अंदाज़ के लिए मशहूर रहती है. उर्वशी रौतेला की तस्वीरें जब भी इंटरनेट पर आती है सभी का पारा चढाती रहती है. इसके साथ ही वह हमेशा ही फोटो शूट करवाती रहती है. अब इसके साथ ही एक्ट्रेस धीरे-धीरे अपनी एक्टिंग में भी जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन कर रही है.

अब अपनी एक्टिंग के बलबूते उर्वशी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट भी आ रहे है. बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली उर्वशी अब तमिल फिल्म में डेब्यू के साथ अपने हुस्न का तड़का लगाने जा रही है. जानकारी के मुताबिक इस हॉट एक्ट्रेस ने हाल ही में एक तमिल को साइन किया है. इस फिल्म के लिए अभिनेत्री ने तक़रीबन 10 करोड़ रुपयों की डील साइन की है.

इस भारी भरकम अमाउंट के साथ ही उर्वशी तमिल की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी बन चुकी है. आपने बिल्कुल सही पड़ा वह दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद सबसे महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी है. इस वक़्त एक्ट्रेस की इस फिल्म के नामा का एलान तो नहीं किया गया है. लेकिन इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी गई है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने साउथ की जिस बडे़ बजट साइं-फाई (sci-fi) की फिल्म को साइन किया है, उस फिल्म में वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन का किरदार प्ले कर रही है. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है. अब उर्वशी बॉलीवुड में काम करने के बाद साउथ की फिल्मों से अपने फैंस को इंटरटेन करने वाली है. यक़ीनन वह साउथ में भी लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली है.

इस खूबूसरत एक्ट्रेस को मनाली में अपनी आपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान दिग्गज अभिनेता सरवनन (Saravanan) के साथ देखा गया था. इस फिल्म का आधे से ज्यादा शेड्यूल अभी बचा हुआ है. इसलिए फिल्म की कई विभिन्न्न लोकेशन और शूटिंग चल रही है. इसके साथ ही ये अभिनेत्री तमिल फिल्मों के अलावा तेलुगु में भी फिल्म ‘ब्लैक रोज़’ (Black Roz) से अपना डेब्यू कर रही है. इस फिल्म का पहला लुक भी सामने आ चुका है.

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करे तो वह ‘द ब्लैक रोज’ की शूटिंग में व्यस्त है. यह फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इसके साथ ही वो तमिल सुपर हिट फिल्म के रीमेक ‘थ्रितुत्तु पयाले 2’ (thiruttu-pyaale-2)में और वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) में भी नज़र आने वाली है. ज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ एक बायोपिक है.

उर्वशी ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने ‘लव डांस’, ‘बिजली की तार’, ‘तेरी लोड वे’, और हाल ही में ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में अपनी डांसिंग स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बनाया है. इसके अलावा एक्ट्रेस इजिप्टशियन एक्टर और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ ‘वर्साचे’ म्यूजिक एल्बम में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा वह मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ ‘मर जायेंगे’ म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नजर आएंगी.

Show More
Back to top button