बॉलीवुड

इस मशहूर सिंगर ने जमकर साधा अनु मलिक पर निशाना, कहा- यौन शिकारी और विकृत इंसान

टीवी का मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहता है. शो के 12 वें सीजन के प्रतियोगियों को देश भर में पहचाना जाने लगा है, वहीं शो भी लोगों का पसंदीदा बना रहता है. बता दें कि, इंडियन आइडल का यह 12वां सीजन चल रहा है और शो का हर एक प्रतियोगी अपनी कला से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है.

शो के हर एक एपिसोड में फ़िल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां पहुंचती है. बीते सप्ताह इंडियन आइडल 12 के मंच पर हिंदी सिनेमा की दिग्गज़, ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा रेखा को देखा गया था. रेखा ने इंडियन आइडल 12 के मंच पर सभी प्रतियोगियों और तीनों जजेस के साथ ख़ूब मस्ती की. इस दौरान रेखा ने बेहतरीन डांस किया और गाना भी गाया. इतना ही नहीं आइडल के मंच पर अभिनेत्री रेखा ढोलक भी बजती हुई दिखीं. उनके गायकी और ढोलक बजाने के नए-नए रूप देखकर हर कोई हैरान था.

रेखा को इंडियन आइडल के मंच पर जानी-मानी सिंगर सोना मोहापात्रा ने भी देखा और उन्होंने रेखा की तारीफ़ की. लेकिन साथ ही वे इंडियन आइडल के पूर्व जज और बॉलीवुड संगीतकार एवं गायक अनु मलिक पर भड़कती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया के माध्यम से रेखा की तारीफ़ करने के साथ ही सोना ने अनु मलिक पर निशाना साधा.

गायिका सोना मोहापात्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘रेखा को देखकर मुझे बहुत खुशी हुआ, एक अच्छी कलाकार और शानदार महिला एक दुख म्यूजिक रिएलिटी शो को सोशल मीडिया पर बढ़ावा दे रही हैं। दुखद क्यों? आप एक ऐसे शो को और क्या कहेंगे जिसने एक जाने-माने सीरियल यौन शिकारी और विकृत इंसान को रखा हुआ है, जो साल दर साल परोल पर है? अनु मलिक एक हैशटैग भी डिजर्व नहीं करता है #India’।


वायरल हुआ सोना का ट्वीट…

सोशल मीडिया पर सोना मोहापात्रा का ट्वीट वायरल हो गया अहइ. सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने इसके जवाब में लिखा है कि, ‘उन्होंने उन्हें इस साल वापस बुलाकर बतौर गेस्ट ग्लोरिफाई भी किया था. उन्होंने गाना गया था ‘Ladki dekhi mooh se seeti Baji haath se taali’ मैंने देखा था और मुझे चिढ़ हुई थी’.


आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फिलहाल जाने-माने गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया, ख्यात गायिका नेहा कक्कड़ और सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी इंडियन आइडल 12 के जज हैं. जबकि इससे पहले लंबे समय तक अनु मलिक भी इंडियन आइडल के जज के रूप में काम कर चुके हैं. भारत में मीटू अभियान के दौरान उनका नाम भी सामने आया था, इसके बाद से उन्हें इंडियन आइडल के जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी. जब मीटू के आरोपों के बाद इंडियन आइडल में अनु मलिक नज़र नहीं आए तो उनके स्थान पर हिमेश रेशमिया जज के रूप में शो से जुड़े थे, जो कि अब भी शो के जज बने हुए हैं. लेकिन बीते दिनों वे शो में दिग्गज़ गायक उदित नारायण और ख्यात गीतकार समीर अनजान के साथ मेहमान के रूप में पहुंचे थे.

Back to top button