दिलचस्प

शादी के बाद शौच करने गया दूल्हा उतने में गायब हो गई दुल्हन, पुलिस ने की जांच तो उड़ गए होश

राजस्थान में एक दुल्हन शादी के बाद घर से फरार हो गई। जिसके बाद दूल्हे के परिवार वालों ने उसकी खूब तलाश की। लेकिन दुल्हन का कुछ पता नहीं चला। तंग आकर दूल्हे ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। ये मामला राजस्थान के भरतपुर का है। जानकारी के अनुसार भरतपुर जिले के बयाना थाना इलाके के नगला भाड़ गांव के एक युवक का विवाह हाल ही में हुआ था। शादी करने के लिए युवक के परिवार वालों ने 3 लाख रुपए लड़की पक्ष को दिए थे। जिसके बाद शादी की गई।

शादी के 13 दिन बाद दुल्हन घर से भाग गई। जिसके बाद पीड़ित नगला भाड़ निवासी नारायण सिंह गुर्जर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए पीड़ित ने पुलिस को बताया कि धौलपुर जिले के डांग बसई थाना इलाके के भगतपुरा गांव निवासी हरि सिंह गुर्जर ने उनका रिश्ता करवाया था। हरि सिंह गुर्जर गत 6 मार्च को उनके घर आया और मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के थाना घाटीगांव इलाके के रामधन गुर्जर से अपनी जान पहचान बताई थी। रामधन गुर्जर और उसके भाइयों को अपनी जान पहचान वाला बताते हुए उनकी बहन सुनीता के साथ शादी कराने का प्रस्ताव रखा। शादी के लिए 3 लाख रुपए की मांग की गई।

पीड़ित नारायण के अनुसार उसने बिना कुछ सोचे पैसे देने के लिए हां कर दी। 9 मार्च की शाम करीब 5 बजे हरि अपने साथ जीतू, रामदीन और उनकी बहन सुनीता को लेकर उनके घर आ गया। वहां उन्होंने शादी की बातचीत की गई और 3 लाख नगद लिया। घर पर ही शादी की औपचारिकताएं करवाने के बाद हरी, जीतू और रामदीन तीनों सुनीता को उसके पास छोड़ कर चले गए।

पीड़ित का आरोप है 22 मार्च की शाम को करीब 6 बजे वो शौच करने के लिए जंगल में गया था। सुनीता घर पर अकेली थी। जब वो घर लौटा तो वहां पर सुनीता नहीं थी। नारायण ने सुनीता को आसपास खोजा। लेकिन वो मिली नहीं। जिसके बाद भाई जीतू और बिचौलिए हरि को फोन किया। तो उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उन्होंने तो शादी कर दी अब उनका क्या लेना देना। वहीं उन्होंने दोबारा फोन करने पर ये धमकी देने लगे।

13 दिन बाद पीड़ित नारायण ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित का आरोप है कि जीतू, रामदीन और सुनीता ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 3 लाख की ठगी की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच करने में लगी हुई है। इस संबंध में इस्तगासे के जरिए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

Back to top button