बॉलीवुड

टीवी की उभरती हुई एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का कोरोना से निधन,आखरी वक़्त गुजरा बेहद ही बुरा

-कोरोना का कहर टीवी पर टूटा, इस मशहूर एक्ट्रेस की मां का निधन कोरोना से, किसी से मिल भी नहीं पाई
-‘बहू हमारी रजनीकांत’ रिद्धिमा पंडित की मां का कोरोना वायरस से दुखद निधन, एक्ट्रेस का हुआ हाल

देश में कोरोना एक बार फिर से अपने पैर पसार रहा है. लोगों को लग रहा था कि कोरोना अब बस जाने ही वाला है. इसी बीच कोरोना ने पूरी दुनिया में एक बार फिर पलटवार किया है. कोरोना इस बार ज्यादा ताकतवर बनकर लौटा है. कोरोना ने इस बार दुनिया में ज्यादा तबाही मचाई है. लोगों के संक्रमण की दर और मरने की दर में इज़ाफ़ा हुआ है. सरकार और WHO दोनों ही इस मामले में अब घबरा रहे है.

कोरोना का असर टीवी पर भी हो रहा है. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन भी कोरोना से हो गया है. रिद्धिमा पंडित ‘बहू हमारी रजनीकांत’ जैसे सीरियल्स से देश भर में मशहूर हुई थी. उनकी मौत होने के बाद पता चला है कि वे कोरोना वायरस से जूझ रही थीं और मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में उनका इलाज़ चल रहा था. इसी मामले में एक इंग्लिश वेब साइट ने बताया था कि रिद्धिमा की मां किडनी संबंधी बीमारी से पीड़ित थीं. साथ ही बताया है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के पहले वे ठीक थीं.

मौत से पहले वह किसी से मिल भी नहीं पाई थी
इसके साथ ही इंग्लिश न्यूज़ पेपर ने लिखा है कि, वह इससे पहले अपनी लाइफ को अच्छी तरह से मैनेज कर रही थी. उनकी किडनी भी बची हुई थी. ये उनकी बदकिस्मती ही थी कि वह कोरोना की चपेट में आई और फिर उनके शरीर में कुछ बड़े बदलाव शुरू हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक मौत से पहले उनसे उनका कोई फैमिली मेंबर भी नहीं मिल सका था. अस्पताल में भर्ती होने के कारण कोई भी उनसे नहीं मिल सका. उनकी मौत से उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है.

खतरों के खिलाड़ी में जबरदस्त खेल दिखा चुकी हैं रिद्धिमा
अभिनेत्री रिद्धिमा के काम के बारे में बात करे तो उन्होंने ‘बहू हमारी रजनीकांत’ के अलावा वेब सीरीज ‘ये के हुआ ब्रो’, ‘हम : आई एम बिकॉज ऑफ अस’ में नज़र आ चुकी है. इसके साथ ही रिद्धिमा ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी’ के 9वें सीजन में भी जबरदस्त खेल दिखा चुकी है. वह सेकंड रनरअप रही हैं. उन्होंने कॉमेडी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में भी काम किया है.

आपको बता दें कि रिद्धिमा की बहन रीमा इस समय एक्ट्रेस रवीना टंडन की मैनेजर के रूप में काम करती है. रिद्धिमा पंडित ने इवेंट मैनेटमेंट की पढ़ाई की है. उन्होंने पोस्ट ग्रेजुएशन भी किया है. टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी रिद्धिमा पंडित नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही रिद्धिमा पंडित सोशल मीडिया पर ही काफी एक्टिव रहती है. वह आए दिन अपने वीडियो और तस्वीर अपने अकाउंट पर डालती रहती है.

बॉलीवुड में भी है कोरोना का कहर
बॉलीवुड में कई अभिनेता कोरोना की चपेट में आ चुके है. गोविंदा भी कोरोना की चपेट में आस चुके है. इनसे पहले आलिया भट्ट, परेश रावल, सिद्धांत चतुर्वेदी, कार्त‍िक आर्यन, विक्रांत मैसी, रोहित सुरेश, सतीश कौश‍िक समेत कई सितारे कोरोना से लड़ रहे हैं. वहीं कोरोना के बारे में बात करे तो या देश में तेज़ी से अपने पैर पसार रहा है. इसी के चलते देश में पहली बार रविवार को कुल 1.03 लाख केस सामने आए थे. इसके साथ ही 52,825 मरीज रिकवर हुए और 477 लोगों की मौत हो गई. देश में महाराष्ट्र में रविवार को 57,074 सबसे ज्यादा केस सामने आए थे.

Back to top button