बॉलीवुड

जब नशे में धुत होकर नीतू के साथ ऐसी हरकतें करते थे ऋषि कपूर, सुबह बोलते थे- ये सब झूठ हैं

दिग्गज़ और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर एवं नीतू कपूर की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की हिट एंड सफल जोड़ियों में गिनी जाती थी. बीते वर्ष ऋषि कपूर के निधन के साथ ही यह जोड़ी टूट गई थी. शादी के बाद से लेकर दोनों का रिश्ता 40 साल का था. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और इस दौरान दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने शादी कर ली.

आज ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं है, लेकिन इस मुश्किल घड़ी में नीतू कपूर ने संयम से काम लिया और वे हर समय ऋषि को खुद के करीब महसूस करती है. बॉलीवुड में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से जुड़े कई किस्से मशहूर है. ऐसे ही एक किस्से के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जब ऋषि कपूर नशे में नीतू से कुछ ऐसा कह देते थे जो सुबह होने के बाद उन्हें याद ही नहीं रहता था.

दरअसल, एक बार नीतू कपूर और ऋषि कपूर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. दोनों ने इस दौरान कई सारी मजेदार बातें की. इसी दौरान नीतू ने ऋषि कपूर के बारे में चौंकाने वाला खुलासा भी किया था. नीतू के मुताबिक़, ऋषि का अफेयर तो किसी के साथ नहीं रहा लेकिन उन्हें कुछ अभिनेत्रियां बेहद पसंद आती थीं.

नीतू कपूर ने किस्सा सुनाते हुए आगे कहा कि, रात को 8 बजे घर आकर जब वह ड्रिंक करना शुरू करते थे तब वह शुरुआत में तो नॉर्मल बात करते थे लेकिन फिर उन्हें होश नहीं रहता था और फिर उनकी पोल खुल जाती थी. नीतू ने कहा कि, नशे में धुत होने के बाद वे कहते थे कि, ”वो एक्ट्रेस बहुत सेक्सी है यार, उसने मुझसे फ्लर्ट किया वगैरह-वगैरह.”

सुबह उठने पर होता था कुछ ऐसा…

नीतू कपूर आगे कहती है कि, जब सुबह हम सोकर उठते थे तो मैं ऋषि से कहती थीं कि वो एक्ट्रेस आपके साथ फ्लर्ट करती है तो ऋषि उनसे पूछते थे कि तुम्हें कैसे पता तो नीतू कहती थीं कि आप ही ने तो मुझे रात को बताया था. इस पर ऋषि का जवाब आता था कि, नहीं ये सब झूठ है, ऐसा कुछ नहीं हुआ था. नीतू और ऋषि की ये बातें सुनकर कपिल के साथ ही शो पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

गौरतलब है कि, ऋषि कपूर की जोड़ी असल ज़िंदगी के साथ ही फिल्मों में भी ख़ूब जमी है. दोनों ने साथ में कई हिट फ़िल्में दी है. ऋषि और नीतू ने साल 1980 में शादी कर ली थी. दोनों दो बच्चों अभिनेता रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के माता-पिता बने. बता दें कि, 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था. वे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे.

Back to top button