बॉलीवुड

इन हसीनाओं ने शादी के तुरंत बाद ही दी थी प्रेग्नेंट होने की खबर, 9 महीने से पहले ही बनी थी मां

-दीया मिर्ज़ा ही नहीं ये अभिनेत्रियां भी शादी के बाद पहले महीने में दे चुकी है मां बनने की खबरें
-दीया मिर्ज़ा के पहले ये अभिनेत्रियां भी शादी के बाद पांच से छह महीने में बन चुकी है मां

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा को सॉइल मीडिया पर काफी निशाने पर लिया जा रहा है. साथ ही उन्हें ट्रोलर्स का भी शिकार होना पड़ रहा है. इसी सबसे बड़ी वजह है. उनका शादी के एक महीने बाद ही मां बनने की खबर की शेयर करना. इसके बाद तो मानों उन पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा. लोगों ने जितना उन्हें बधाई नहीं दी. उससे कहीं गुना ज्यादा तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दीया.

इसलिए आज हम आपको ऐसी ही अन्य अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है. जिन्होंने शादी के तुरंत बाद ही प्रेग्नेंट होने की खबर दी और कुछ महीनों में मां भी बन गई. इस लिस्ट में कई बड़े नाम भी शामिल है. इसमें नेहा नेहा धूपिया (Neha Dhupia), सेलिना जेटली (Celina Jaitly), कोंकणा सेन (Konkona Sen) के नाम भी शामिल है. इस लिस्ट में हालिया दीया मिर्ज़ा की भी एंट्री हुई है.

नेहा धूपिया
नेहा धूपिया भी अपने बिंदास स्टेटस के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की थी. नेहा ने भी शादी के कुछ दिनों बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सभी को बता दी थी. नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया है. जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा है.

सेलिना जेटली
वर्ष 2011 में सेलिना ने शादी की थी. शादी के तुरंत बाद ही इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने प्रेगनेंट होने की जानकारी सभी को बता दी थी. अभिनेत्री सेलिना जेटली ने अपने बेबी बंप के साथ खूब फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

नताशा स्तांकोविक
भारत के स्टार आल राउंडर हार्दिक पांड्या ने भी जनवरी 2020 में नताशा स्तांकोविक के साथ शादी की थी. इसके कुछ दिनों बाद ही उन्होंने मां बनने की जानकारी दी थी. इसके बाद नताशा स्तांकोविक शादी के 7 महीने बाद ही जुलाई 2020 में एक बेटे की मां बन गई थी. हार्दिक पांड्या के जीवन में सगाई से लेकर पिता बनने की यात्रा कैफ मजेदार रही.

अमृता अरोड़ा
बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की छोटी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी. उन्होंने बिजनेस मैन शकील लद्दाक से शादी की है. शकील लद्दाक की वह दूसरी पत्नी है. उनकी पहली पत्नी अमृता की ही अच्छी दोस्त थी.

दीया मिर्जा
अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में दूसरी बार वैभव रेखी से शादी की है. शादी के डेढ़ महीने बाद ही दीया ने सोशल मीडिया पर अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दे दी थी. दीया ने बीते 15 फरवरी को ही शादी की थी. उन्होंने अपनी बेबी बंप वाली फोटो शेयर की है. इसी के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था.

कोंकणा सेन
अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस कोंकणा सेन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. कोंकणा सेन अपनी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. अभिनेत्री कोंकणा सेन ने रणवीर शौरी के साथ शादी की थी.

महिमा चौधरी
अभिनेत्री महिमा चौधरी के जलवे अपने समय में एक तरफा थे. महिमा चौधरी ने वर्ष 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. महिमा अपनी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी. उन्होंने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही खुद के प्रेग्नेंट होने की खबर दे दी थीं.

Back to top button