बॉलीवुड

जब सुशांत सिंह से पूछी अंकिता और कृति सेनन से ब्रेकअप की वजह, तो एक्टर ने दिया था ऐसा जवाब

जब सुशांत से पूछा अंकिता लोखंडे और कृति सेनन को लेकर सवाल, तो हंसते हुए दिया था यह जवाब

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुके हैं. उनका नाम टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन के साथ जुड़ा था. करीब 9 माह पहले अपने घर में खुदकुशी करने वाले सुशांत सिंह अक्सर फैंस को याद आते रहते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का यूं असमय दुनिया से चले जाना फैंस को अब तक रास नहीं आ रहा है. सुशांत की कोई न कोई बात आए दिन होती रहती है. इसी बीच उनके एक साक्षात्कार की कुछ प्रमुख बातें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. जहां उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर खुलकर बात की थीं.

यह साक्षात्कार सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज के दौरान का है. साक्षात्कार में ‘बेयर और डेयर’ का गेम खेला गया था. इस खेल में या तो सही जवाब देना था या फिर एक डेयर कराना था और ऐसे में सुशांत से सवाल किया गया कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और कृति सेनन (Kriti Sanon) से ब्रेकअप के पीछे क्या वजह थी ? यह सवाल अपने सामने आते ही सुशांत सन्न रह गए. वे इस सवाल से बचते हुए दिखें और उन्होंने सवाल बदलने के लिए कहा. इसके बाद उनसे नया सवाल किया गया.

रिया चक्रवर्ती के बारे में भी पूछा सवाल…

जब सवाल बदलकर नया सवाल सुशांत सिंह राजपुत से पूछा गया तो वे एक बार फिर नए सवाल से भी बचते हुए नज़र आए. उनसे फिर रिया चक्रवर्ती को लेकर सवाल किया गया था. उनसे पूछा गया कि क्या आप रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से प्यार करते हैं. सवाल सुनते ही सुशांत नजरें चुरा के हंसने लगे और इस सवाल का भी उनके पास कोई जवाब नहीं था. जवाब में उन्होंने कहा कि वे इसके बदले में डेयर कर लेंगे. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर गाने ‘चने के खेत में…’ पर डांस किया था.

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. मशहूर धारावाहिक रहे पवित्र रिश्ता में उनके काम को बहुत सराहा गया था. इस सीरियल में अंकिता लोखंडे भी अहम रोल में थीं. साथ काम करने के दौरान सुशांत और अंकिता एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला था, लेकिन साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

बता दें कि, सुशांत और अंकिता के रिश्ते से हर कोई वाक़िफ़ था, जबकि सुशांत के अन्य एक्ट्रेस के साथ जब नाम जुड़े तो उन्हें लेकर कोई अधिक चर्चा नहीं हुई थीं. हालांकि अपने साक्षात्कार में जब सुशांत सारा अली खान और कृति सेनन से जुड़े सवालों पर जिस तरह से बचते हुए दिखें, इससे तो यह बात साफ़ है कि, उनका इन दोनों हसीनाओं से भी अफेयर था.

बता दें कि, सुशांत की ज़िंदगी में आई हर अदाकारा अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है. सुशांत की पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे विकी जैन के साथ रिश्ते में हैं. वहीं सारा अली खान, कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती फिल्मों में व्यस्त चल रही है. कृति सेनन हमेशा से ही सुशांत को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताती रही है.

Back to top button