बॉलीवुड

बेटी आलिया को कोरोना से लाचार देखकर उनकी मां सोनी राज़दान ने बयान किया अपना हाल ए दिल

कोरोना वायरस एक बार फिर देश और दुनिया में हावी होते जा रहा है. कोरोना से अभी तक एक भी देश पार नहीं पा सका है. दुनिया को लगा था कि कोरोना बस अब जाने ही वाला है. तभी कोरोना अपना नया और शक्तिशाली स्वरुप लेकर वापस लौटा. इसने एक बार फिर से दुनिया को लॉक डाउन के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया है.

इसका विकराल रूप भारत में भी व्यापक रूप से देखा जा रहा है. कोरोना ने चारों तरफ हाहाकार मचाया हुआ है. इससे बॉलीवुड भी अभी नहीं बचा है. बॉलीवुड में आये दिन किसी ने किसी स्टार के कोरोना से ग्रसित होने की खबरे सामने आ रही है. पिछले दिनों संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

अब जहां इन दोनों के ठीक होने की खबरे आ ही रही थी कि इसी बीच आलिया भट्ट ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबरे दी है. अब अभिनेत्री के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने लोगों को इस संक्रमण से सावधान रहने की सलाह दी है.

सोनी ने एक कव‍िता के माध्यम से लोगों को जागरूकता का संदेश दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, यह कोई साधारण लहर नहीं है … यह हर जगह है. हमारे घरों में, हमारे बालों में. मुझे थोड़ा डर लग रहा है यह कोई सामान्य लहर नहीं है .. यह हर जगह है … पता नहीं है कि हम कैसे इससे बचेंगे.. हम कैसे देखभाल करेंगे खुद को सुरक्षित रखेंगे … यह यहाँ और वहाँ हर जगह है … यह हर जगह है, यह हर जगह. सोनी के शब्दों में कोरोना वायरस का डर साफ दिख रहा है.

आलिया की मां सोनी राजदान ने पहले भी ट्वीट कर अभिनेत्री को पहले वैक्सीन देने की बात कही थी, क्योंकि वो कैमरे के सामने मास्क नहीं पहन सकते है. सोनी राज़दान आलिया के इस तरह से पॉजिटिव होने के बाद से ही काफी सहमी हुई है. ज्ञात हो कि पिछले दिनों ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ की शूट‍िंग के दौरान जब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे, उसी दौरान आलिया ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया था. इतनी सावधानी रखने के बाद भी अब आलिया कोरोना पॉजिटिव पाई गई. इसलिए उनकी मां का डरना लाज़मी है.

बॉलीवुड के इन एक्टर्स को कोरोना ले चुका है अपनी चपेट में
गौरतलब है कि आलिया के अलावा भी कई फ़िल्मी स्टार्स कोरोना की मार झेल चुके है. इनमे परेश रावल, सिद्धांत चतुर्वेदी, कार्त‍िक आर्यन, विक्रांत मैसी, रोहित सुरेश, सतीश कौश‍िक समेत कई सितारे कोरोना से लड़ रहे हैं. इसी बीच कई फ़िल्मी स्टार ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज भी ले लिया है. इनमें सैफ अली खान, अमिताभ बच्चन, मलाइका अरोड़ा, नीना गुप्ता जैसे एक्टर शामिल हैं.

इसी बीच खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने भी आज सुबह खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है. अक्षय ने ये खबर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है. अक्षय ने लिखा, मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने अपना कोविड -19 टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को सभी से अलग कर लिया है. मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं.

Back to top button