बॉलीवुड

डायरेक्टर करते है गलत हरकत, सोमी अली ने बॉलीवुड के काले चेहरे के बारे में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के किस्से अपने आप में ही बहुत मशहूर है. यहाँ किस्मत आज़माने रोज़ाना लाखों लोग आते है. किसी की किस्मत चल निकलती है तो किसी को वापस से खाली हाथ अपने गाँव लौटना पड़ता है. वहीं यहाँ कुछ ऐसे स्टार भी है. जिन्हे किस्मत ने तो साथ दिया. उन्हें काम भी मिला और नाम भी मिला. लेकिन किसी ने किसी वजह से उन्होंने इस किस्मत को लात मारना बेहतर समझा.

हम आज बात कर रहे है. सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही सोमी अली के बारे में. सोमी पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले सोमी ने सलमान खान को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने सलमान पर खुद को धोखा देने का आरोप लगाया है. अब ये मुद्दा खत्म ही नहीं हुआ था कि सोमी अली ने एक और नया मुद्दा खोल दिया है.

सोमी ने इस बार बॉलीवुड को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सोमी ने जानकरी देते हुए बताया कि कुछ डायरेक्टर्स ने उनके साथ गलत करने की कोशिश की थी. इस बारे में सोमी अली ने कहा कि, मेरे साथ कई डायरेक्टर्स ने सेक्स करने की कोशिश की थी. मैं बहुत ही अब्यूसिव रिलेशनशिप में रह चुकी हूं. इसलिए ये सब बहुत खराब था.

एक इंटरव्यू के दौरान सोमी ने यह भी बताया कि उनका दोबारा से बॉलीवुड में आने का कोई मन नहीं है. उन्होंने कहा, नहीं अब मेरा इंट्रेस्ट नहीं है. मैं इस इंडस्ट्री में बिल्कुल फिट नहीं हूं. मैं इसके लिए हूँ ही नहीं. गौरतलब है कि सोमी 17 साल की थीं जब वह सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में आईं. दोनों ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. उसके बाद दोनों अलग हो गए.

इससे पहले सोमी ने अपने इस इंटरव्यू में कहा था कि जब वो भारत आई थीं तो सिर्फ 16 साल की थीं और वो सिर्फ सलमान से शादी करने के लिए फिल्मों में आई थीं. लेकिन यह सब नहीं होने के कारण वह सबकुछ छोड़कर वापस से लंदन चली गई थी. सोमी ने कहा था कि उन्होंने सलमान की फॅमिली से बहुत कुछ सीखा है. वह किसी भी इंसान को उसके धर्म के हिसाब से नहीं जज करते. वे सबके साथ मिलकर रहते हैं. उनका घर सबके लिए ओपन रहता है.

वहीं सोमी ने अपनी शादी के बारे में कहा कि वह अब शादी के बारे में नहीं सोचती है. अब मैं 40 साल की हो चुकी हूं इसलिए अब शादी नहीं करना चाहती. सोमी ने इसके साथ ही यह भी कहा कि, इस दौरान अगर कोई ऐसा इंसान मेरे जीवन में आता है जिसका माइंडसेट मेरे जैसा हो तो में शादी कर सकती हूँ.

आपको बता दें कि सोमी ने अपने बॉलीवुड करियर में कृष्णा अवतार, यार गद्दार, तीसरा कौन? जैसी कई फिल्मों में काम किया है. सोमी अली का जन्म पाकिस्तान के कराची में हुआ है. सोमी अली इन दिनों अपने एनजीओ के काम में व्यस्त रहती है. उनका एनजीओ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित बच्चियों की मदद करता है.

Back to top button