बॉलीवुड

देखें कितने ख़ूबसूरत घर में रहते हैं ‘सिंघम’ अजय देवगन, जरुरत की हर चीज है मौजूद

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. 2 अप्रैल 1969 को नई दिल्ली में जन्में अजय देवगन बॉलीवुड के एक मंझे हुए अभिनेता हैं. उनकी अदाकारी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. एक अभिनेता के रूप में अजय देवगन करीब 30 सालों से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं. साल 1991 में आने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अजय देवगन आज अरबों के मालिक हैं.

अजय देवगन की गिनती आज हिंदी सिनेमा के सबसे रईस अभिनेताओं में होती है. अजय देवगन के विदेशों में भी घर हैं और उनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी है. जबकि वे कई लग्जरी बाइक्स और कारों के भी मालिक हैं. अजय अपने परिवार के साथ मुंबई के पॉश इलाके जुहू में ख़ूबसूरत घर में रहते हैं. आइए आज आपको अजय के इस आलीशान घर की सैर कराते हैं…

शिवशक्ति है अजय के बंगले का नाम…

अजय देवगन भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं. उन्होंने अपने बंगले का नाम शिवशक्ति रखा है. इतना ही नहीं आपको बता दें कि अजय ने अपने शरीर पर भगवान शिव का टैटू भी बनवा रखा है.

अजय और काजोल ने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजा रखा है. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस अपने घर की तस्वीरें साझा करती रहती है.

काजोल और अजय के इस ख़ूबसूरत घर में सफेद रंग के फर्नीचर्स हैं. बॉलीवुड के सिंघम के घर में एक फन और रेस्ट एरिया भी है.

अजय देवगन के इस घर में जरूरत की हर चीज मौजूद है. उन्होंने अपने घर में जिम, स्वीमिंग पूल, मिनी थिएटर, लाइब्रेरी, और स्पोर्ट्स रूम भी बना रखा है.

अजय और काजोल के घर की सीढ़ियां भी बेहद ख़ूबसूरत है. अक्सर घर की सीढ़ी पर बैठकर काजोल तस्वीरें खिंचवाती रहती है. वहीं घर की बालकनी से भी बेहद ख़ूबसूरत नजारा दिखाई पड़ता है.

घर के डाइनिंग एरिया को भी काफी ख़ूबसूरती के साथ तैयार किया गया है. डाइनिंग एरिया में ग्लास वर्क का काफी प्रयोग किया गया है. फर्नीचर्स के साथ ही घर की दीवारें और फ्लोर भी सफ़ेद रंग में रंगे हुए हैं.

गौरतलब है कि, अजय देवगन और काजोल ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. साथ काम करने के दौरान एक दूसरे के बीच नज़दीकियां काफी बढ़ गई थी और दोनों की दोस्ती बहुत जल्द ही प्यार में तब्दील हो गई थी. अजय और काजोल ने साल 1999 में शादी कर ली थी. आज दोनों दो बच्चों बेटी न्यासा और बेटे युग के माता-पिता हैं.

Back to top button