बॉलीवुड

सलमान खान पर लगा बेहद ही गंभीर आरोप उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने कहा मेरे साथ धोखा किया गया था

एक्ट्रेस सोमी अली बॉलीवुड में कई दिनों तक एक्टिव रही थी. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था. इस दौरान एक्ट्रेस सोमी अली और अभिनेता सलमान खान के अफेयर के चर्चे भी काफी दिनों तक रहे थे. इन दोनों ने अपने इस रिश्ते को सभी के सामने कबूल भी कर लिया था. लेकिन काफी समय तक रिश्ते में रहने के बाद ये दोनों अलग हो गए थे दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

अब कुछ दिनों पहले ही दिए गए एक इंटरव्यू में सोमी अली खान ने सलमान खान के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर कई राज दुनिया के सामने रखे है. इस इंटरव्यू के दौरान सोमी ने बताया था कि सलमान और उनका ब्रेकअप 20 साल पहले हुआ था. इस दौरान उन्होंने अभिनेता सलमान पर उन्हें चीट करने का आरोप लगाया था.

इस अभिनेत्री ने आगे बताया कि जब उन्हें इस बात का पता चला तो उनसे यहाँ रहा नहीं गया और वह भारत छोड़कर विदेश चली गई. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि बॉलीवुड में वो सिर्फ और सिर्फ सलमान खान के लिए ही आई थीं और जब वो दोनों ही अलग हो गए तो उनका यहाँ भारत में रुके रहने की कोई वजह नहीं थी. इसके बाद सलमान से भी उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया था.

उनसे इस इंटरव्यू के दौरान यह भी पूछा गया कि उनकी वापसी का कोई इरादा है तो उन्होंने कहा कि वह इस इंडस्ट्री में फिट नहीं बैठती इसलिए फिल्मों में वापसी का उनका कोई इरादा नहीं है. सोमी अली ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि जब वो भारत आई थीं तो सिर्फ 16 साल की थीं और वो सिर्फ सलमान से शादी करने के लिए फिल्मों में आई थीं.

इस दौरान सोमी अली और सलमान खान कई सालो तक रिलेशनशिप में रहे और बाद में अलग हो गए. इसके बाद सोमी दोबारा से अपनी पढाई पूरी करने के लिए यूएस चली गईं थी. सोमी ने इस दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि जहां से वह भारत आई थी वहां का माहौल बिल्कुल अलग था. और यहां के डायरेक्टर उनसे डरते थे. सोमी का कहना था कि वो कभी भी रिहर्सल करने नहीं जाती थीं.

सोमी अली कहती है, मैंने सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी और तय कर लिया कि मैं इसी आदमी से शादी करूंगी. मैंने अपनी मां को भी बताया कि मैं भारत जा रही हूं. मैं हर किसी से यही कहती थी कि मुझे भारत जाना है और सलमान खान से शादी करना है. सोमी अली के मुताबिक उन्होंने बताया कि लोग मेरा मजाक उड़ाते थे क्योंकि मैं ऐसी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थी जो 5 स्टार होटल में रहा करती थी.

गौरतलब है कि सोमी ने अपने बॉलीवुड करियर में कृष्णा अवतार , यार गद्दार , तीसरा कौन? जैसी कई फिल्मों में काम किया है. सोमी अली का जन्म पाकिस्तान के कराची में हुआ है. सोमी अली इन दिनों अपने एनजीओ के काम में व्यस्त रहती है. उनका एनजीओ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित बच्चियों की मदद करता है.

Back to top button