अध्यात्म

आज ही आजमाए सूखा नारियल और नींबू का ये उपाय, फटाफट लग जाएगी मनपसंद जॉब

आज के दौर में बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है। बिना रोजगार के जीवन व्यापन करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। अब ऐसा नहीं है कि लोगों के अंदर नौकरी के पद लायक काबिलियत या टेलेंट नहीं है। कई बार ये सभी चीजें होने पर भी जॉब नहीं मिलती है। इसकी वजह खराब किस्मत या बहुत अधिक कॉम्पिटिशन होता है। एक छोटी सी जॉब के लिए भी हजारों – लाखों की संख्या में आवेदन आ जाते हैं। ऐसे में ये कई बार आपके भाग्य का मेटर भी बन जाता है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ खास उपाय बताने आए हैं। इन ज्योतिषीय उपायों के माध्यम से आपको अपने पसंद की नौकरी मिल जाएगी। भीड़ में सबसे पहले आपकी ही किस्मत चमकेगी। आप एक सही दिशा में जॉब तलाशना शुरू कर देंगे। कुल मिलकर इन उपायों से आपको लाभ ही लाभ होगा।

1. एक सूखा नारियल ले आएं और उसे आधा काट लें। इसके एक भाग में घी जबकि दूसरे में शक्कर डाल दें। अब इसे पीपल के पेड़ के पास जमीन में गाढ़ दें। ऐसा करते समय ध्यान रखें कि कोई आपको देखें नहीं। अन्यथा ये उपाय फेल हो जाएगा। यह काम करने के बाद घर आकार स्नान करें और भगवान की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़ अपनी पसंद की नौकरी पाने की प्रार्थना करें।

2. अमावस्या की रात नींबू लेकर चौराहे पर जाएं। इस नींबू के चार टुकड़े कर दें। इन्हें चारों दिशाओं में फेंक दें। ऐसा कर फौरन घर आ जाएं और रास्ते में कहीं भी न रुकें। ध्यान रहे कि ऐसा करते समय आपको कोई टोके नहीं। इसलिए इस उपाय को चोरी छिपके ही करें। जब चौराहे से लौटे तो पीछे मुड़कर न देखें। घर आने पर मुंह हाथ धोएं और भगवान के सामने सरसों का दीपक प्रज्वलित करें।

3. शुक्ल पक्ष के शुक्रवार या किसी शुभ दिन ताला खरीदें और उसे मंदिर में दान कर दें। अब जब भी कोई ये ताला खोलेगा तो आपकी किस्मत भी खुल जाएगी। इस तरह आपकी प्रॉबलम का अंत हो जाएगा। ये उपाय जॉब के अलावा हर तरह की मनोकामना पूर्ण करता है।

4. बुधवार के दिन नजदीकी गणेश मंदिर जाएं। यहां गौरीपुत्र के सामने हाथ जोड़ अपनी मनोकामना बोल दें। इसके बाद उल्टा स्वास्तिक बना दें। जब आपकी मनोकामना पूर्ण हो जावे तो वापस उसी मंदिर जाएं और सीधा स्वास्तिक बना दें। यह उपाय बहुत कारगर होता है।

दोस्तों यदि आपको ये उपाय पसंद आए तो इन्हें अपने सखा बंधुओं के साथ साझा करना न भूलें।

Back to top button