बॉलीवुड

रश्मिका मंदाना ने होली पर दिया अपने दीवानों को झटका, इनसे कर डाली गुपचुप तरीके से सगाई

साउथ फिल्म की अदाकारा रश्मिका मंदाना इन दिनों पूरे देश में छाई हुई है. उनकी खूसबसूरती का दीवाना हर कोई बना हुआ है. साउथ तो क्या पूरा भारत रश्मिका का दीवाना है. उनकी एक-एक तस्वीर को लाखों में लाइक मिलते है. उनकी खूबसूरती की तारीफ के कमेंट उनकी हर तस्वीर में देखने को मिलते है. इसी वजह से रश्मिका से जुडी हर खबर देश भर में तेज़ी से वायरल होती है.

अब हाल ही में इस शानदार अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे देखकर उनके फैंस और उनके चाहने वालों का दिल टूट गया होगा. उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद लग रहा है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. ऐसा इसलिए मन जा रहा है क्योंकि होली के मौके पर इस अभिनेत्री ने फैंस को हैप्पी होली विश करते हुए अपनी कुछ खूबसूरत सी फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी.

इन तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि यह अभिनेत्री अपनी पिक्चर में अपनी फिंगर के साथ एक बेहद खूबसूरत रिंग को फ्लॉन्ट कर रही है. इतना ही नहीं इन तस्वीरों के साथ अदाकारा ने एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा है. जिसके बाद उस सन्देश को पढ़कर उनके फेन्स को लग रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है. बस इसी बात को लेकर हलचल तेज़ हो गई है.

रश्मिका मंदाना ने रिंग को तस्वीर में दिखाते हुए लिखा है कि मैंने तुम्हें पा लिया. जिस किसी ने भी इस रिंग को मेरे लिए भेजा है, उसे अब पता लग गया है कि ये मुझे मिल चुकी है. मैंने तुम्हारा वह छोटा सा मैसेज भी पूरी तरह से पढ़ा है. ये मेरी ऊँगली में बिल्कुल फिट है और मुझे बहुत पसंद आई है’

आखिर लाखों दिलों की धड़कन को किसने भेजी है ये रिंग?
रश्मिका मंदाना की इन तस्वीरों को इस तरह से देखने के बाद इनके कई फेन्स ने उनके प्यार के बारे में कई सवाल पूछ लिए है. इसके बाद अपने फेन्स की जिज्ञासा मिटाने के लिए रश्मिका मंदाना ने एक और तस्वीर शेयर कर इस बात को क्लियर किया कि ये रिंग उन्हें उनके किसी बॉयफ्रेंड ने नहीं दी है. बल्कि इसे उनकी स्वीडन से फेन्स की टीम ने भेजी है.

इसके साथ ही रश्मिका ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, ‘आह, मेरा दिल. यही मेरा मतलब होता है जब मैं ये कहती हूं कि मुझे पूरी दुनिया से ढेर सारा प्यार और सपोर्ट मिलता है. ये रिंग मेरे लिए एक रोशियन्स की ओर से अर्ली बर्थडे उपहार है. यह कितना प्यारा है. मैं हमेशा इसे पहन रखूंगी’

रश्मिका मंदाना का बर्थडे है नज़दीक ही
जैसा की आपको अब यह पता है कि यह रिंग रश्मिका मंदाना को उनके स्वीडन फैंस ने जन्मदिन के तोहफे के रूप में दी है. आपको बता दे कि ये नेशनल क्रश रश्मिका 5 अप्रैल को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही है. इसके साथ ही यह अफवाह भी बाज़ार में तेज़ है कि रश्मिका मंदाना इन दिनों विजय देवरकोंडा को डेट कर रही है. ये दोनों रयूमर्ड कपल हैं. इन दोनों की जोड़ी सभी को बहुत अच्छी लगती है. इन दोनों ने गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी शानदार फिल्में दी है. इसके साथ ही इनके अफेयर की खबरे भी चला रही है.

आपको बता दें कि ये दोनों कुछ दिन पहले ही रयूमर्ड कपल मुंबई में भी डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Back to top button
?>