जल्द बनाना चाहती हैं आप माँ तो बेडरूम में रखें लाफिंग बुद्धा..!

हर लड़की को एक पूरी औरत तब माना जाता है जब वह मां बन जाती है। हर लड़की चाहती है कि वह मां बनने के सुख को प्राप्त कर सके। बिना मां के वह पूरी नहीं होती है, परंतु कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जो चाह कर भी मां नहीं बन पाती हैं। उसके पीछे बहुत सारे कारण होते हैं। परंतु आज हम आपके लिए फेंगशुई के द्वारा बताए गए कुछ आसान उपाय लेकर आए हैं। जिसे अपनाकर जो महिलाएं मां बनना चाहती हैं परंतु बन नहीं पा रही हैं इस उपाय से वह मां बनने का सुख पा सकती है।

मां बनने के लिए करें ये उपाय:

# अगर आप बेडरूम में लाफिंग बुद्धा रखते हैं तो वह आपके और आपके पति के बीच में रिश्तो को मजबूती देता है। लाफिंग बुद्धा बेडरूम में रखना बहुत ही शुभ माना जाता है। इससे पति-पत्नी के बीच की दूरियां कम हो जाती हैं और नजदीकियां बढ़ जाती है।

# अगर आप गर्भ धारण करना चाहती हैं परंतु कर नहीं पा रही हैं तो आप अपने घर के आंगन में फलों के पेड़ लगाएं।

# अगर आपने अपने बेडरूम के अंदर शीशे लगा रखे हैं तो उसे आज ही अपने बेडरूम से निकाल दे।

# बेडरूम के अंदर कभी भी धारदार वस्तुएं नहीं रखनी चाहिए। अपने कमरे के अंदर हमेशा प्यारे प्यारे बच्चों की क्यूट स्माइल वाली तस्वीरें लगाएं और रोज सुबह उठकर उन तस्वीरों को देखें। इससे आपके अंदर पॉजिटिव एनर्जी आएगी।

# जिस बेड पर पति-पत्नी सोते हैं उस बेड पर दो गद्दे नहीं बल्कि एक गद्दा होना चाहिए। और हमेशा पत्नी को बिस्तर के दाई ओर और पुरुष को बिस्तर के बाईं ओर सोना चाहिए।

पलंग के नीचे कभी भी रस्सी, चाकू जैसी चीजें नहीं रखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.