समाचार

मनोज तिवारी के घर पर 10 लोगों ने किया हमला, 4 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और उत्तरी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी के घर पर कुछ लोगों ने बीती रात हमला कार दिया. हालांकि हमले के वक्त मनोज तिवारी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे. यह हमला एक रोडरेज जैसी घटना के बाद हुआ. मनोज तिवारी ने एक ट्वीट के जरिये बताया कि बीती रात करीब 10 लोगों ने उनके सरकारी आवास 159 नार्थ एवेन्यू पर हमला कर दिया.

न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने हमले में पुलिस के शामिल होने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरा में घटना की वीडियो फुटेज देखी जा सकती है. पुलिस के मुताबिक मनोज तिवारी के घर के पास एक मोड़ पर मनोज तिवारी के स्टाफ मेम्बर की गाड़ी एक अन्य गाड़ी से टकरा गई. बताया जा रहा है कि यह एक मामूली टक्कर थी.

कार के टकराने के बाद दोनों पक्षों में कहासुनी और बहस हुई. थोड़ी देर बाद मामला शांत हुआ और मनोज तिवारी के स्टाफ के लोग आवास पर चले आये. इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने कुछ और लोगों को फोन करके बुला लिया. और उसके बाद मनोज तिवारी के आवास पात्र हमला कर दिया. हमलावर मनोज तिवारी के आवास के नजदीक ही रहते हैं.

इस घटना में मनोज तिवारी के कुछ स्टाफ मेम्बर्स घायल भी हुए हैं. वहीं दूसरे पक्ष की कार का शीशा भी टूटा हुआ पाया गया है. इस हमले के आरोप में पुलिस ने चार लोगों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के हमलावरों की तलाशी जारी है.

मनोज तिवारी भोजपुरी के प्रसिद्ध गायक और कलाकार हैं. वर्तमान में वह उत्तरी दिल्ली से बीजेपी के सांसद भी हैं. इसके अलावा हाल ही में हुए दिल्ली के निकाय चुनावों में मनोज तिवारी के नेतृत्व में बीजेपी ने जबरदस्त जीत हासिल की है. गौरतलब है कि इससे पहले 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के कुछ दिन पहले भी मनोज तिवारी की कार पर हमला हुआ था. उस हमले में मनोज तिवारी बाल बाल बच गए थे.

Back to top button