बॉलीवुड

ऑनस्क्रीन भाई से ही 5 सालों तक इस एक्ट्रेस ने किया प्यार, 16 की उम्र में ही बन गई बहू

‘भक्तों की भक्ति में शक्ति’, ‘एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग’ और ‘किचन चैम्पियन’ जैसे टीवी शोज़ में काम कर चुकी 25 वर्षीय अभिनेत्री कांची सिंह ने छोटी उम्र में ही छोटे पर्दे पर काम करना शुरू कर दिया था. मुख्य अभिनेत्री से पहले कांची ने टीवी की दुनिया में बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. उनके बेहतरीन काम को देखते हुए आगे जाकर उनके पास धारावाहिकों की लाइन लग गई थी.

बता दें कि कांची सिंह की गिनती छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत, लोकप्रिय और सफल एक्ट्रेसेस में से एक के रुप में होती है. कांची ने अपने काम और ख़ूबसूरती से दर्शकों के दिलों में एक ख़ास पहचान बनाई थी. महज 16 साल की उम्र में ही वे टीवी पर बहू बनकर छा गई थी. कांची ने अपने काम के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरी. आपको यह जानकारी हैरानी होगी कि कांची सिंह अपने ऑनस्क्रीन भाई के प्यार में ही पागल हो गई थी. आइए आज आपको इस टीवी अभिनेत्री से जुडी कुछ ख़ास बायतों से रूबरू कराते हैं…

कांची का जन्म 26 मार्च 1996 को मुंबई में हुआ था. महज 4 से 5 साल की उम्र में कांची को साल 2001 में आए टीवी शो ‘कुटुंब’ में देखा गया था. इसमें उनके काम को सराहा गया और फिर उन्हें दूसरे धारावाहिक में भी काम मिला. वे टीवी के मशहूर धारावाहिक रह चुके ‘ससुराल सिमर का’ में सपोर्टिंग रोल में भी देखने को मिली.

वहीं साल 2014 में आए टीवी के एक और लोकप्रिय शो ‘और प्यार हो गया’ में भी कांची ने काम किया. इस सीरियल के दौरान कांची की उम्र महज 16 साल थी और उन्होंने इस शो में बहू का रोल अदा किया था. वे इस रोल में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय भी हुई और लगातार वे अभिनय की दुनिया में आगे बढ़ती गई.

‘और प्यार हो गया’ के बाद कांची सिंह को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में देखा गया. इस मशहूर धारावाहिक में उनके किरदार का नाम गायू था. ख़ास बात यह है कि, इस शो के दौरान कांची को अपना प्यार मिल गया था. इस शो में अभिनेता रोहन मेहरा ने नक्क्ष का किरदार निभाया था. धारावाहिक में कांची और रोहन के बीच बहन-भाई का रिश्ता था, जबकि असल ज़िंदगी में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. कुछ समय तक धारावाहिक में दोनों साथ में नज़र आए और बाद में दोनों ने ही शो को अलविदा कह दिया.

5 साल तक चला रिश्ता…

कांची सिंह और रोहन मेहरा का रिश्ता 5 सालों तक चला था. दोनों कई मौकों पर एक दूसरे के प्रति प्यार जताते हुए देखे गए थे. दोनों ने 5 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था और फिर दोनों की राहें जुड़ा हो गई थी. दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे और उन्हें ‘क्यूट कपल’ के रुप में देखा जाता था.

दोनों के रिश्ते के टूटने के पीछे कई वजह सामने आई थी. बताया गया कि, दोनों के बीच मतभेद हो गए थे और उन्हें वे सुलझा नहीं पा रहे थे. ऐसे में दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन दोनों की ओर से कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. फिलहाल, कांची पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ में खुश है. वहीं रोहन मेहरा भी अपनी लाइफ में व्यस्त है.

Back to top button