बॉलीवुड

अगर इस शर्त को मान जाती शिल्पा शेट्टी तो आज अभिनेता अक्षय कुमार के बच्चों की मां बन गई होती

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड में कई लड़कियों के साथ जोड़ा गया है. इनमे शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन रो भी कई नाम शमिल है. लेकिन इन सब के दिलों में प्यार की रौशनी जलाने वाले अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) से शादी कर ली. अक्षय की शादी को अब 19 साल बीत चुके है. आज तक इन दोनों के बीच कभी भी किसी लड़ाई यका नोकझोक की खबर नहीं आई.

इन दोनों की केमेस्ट्री का कोई जवाब नहीं है. गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर(Sense Of Humor) वाली ट्विंकल कई बार अक्षय के मजे लेते हुई नज़र आती है. इन दोनों के घर में सिर्फ ट्विंकल की ही मनमानी चलती है. शादी के बाद भले ही अक्षय कुमार एक सीधे सादे और पत्नी के हिसाब से चलने वाले इंसान बन गए हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब लड़कियां उनके पीछे पागल थी. अक्षय के आशिकी के किस्से भी यहाँ आम थे.

अक्षय का नाम उस दौर की दो सबसे बड़ी अभिनेत्रियों रवीना टंडन(Ravina Tandon) और शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के साथ न सिर्फ जुड़ा था, बल्कि इनकी आशिकी के किस्से हर जगह मशहूर थे. खिलाडी कुमार ने रवीना का दिल शिल्पा के बदले तो शिल्पा का दिल अक्षय ने पत्नी ट्विंकल के लिए तोड़ा था. मीडिया रिपोर्ट की माने तो अक्षय अपनी गर्लफ्रेंड के सामने एक अजीब सी शर्त रख देते थे. शिल्पा ने उस शर्त को मानने से मन कर दिया जबकि उनकी पत्नी ट्विंकल ने उस शर्त को मान लिया.

बस इसी शर्त के कारण अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी का दिल तोड़कर ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. अजय देवगन से ब्रेकअप के बाद रवीना का दिल अक्षय पर आया था और उनसे शादी भी करने वाली थी. लेकिन इसी बीच अक्षय ने शिल्पा के लिए रवीना का दिल तोड़ दिया. ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के दौरान अक्षय और शिल्पा एक दूसरे के करीब आने लगे थे.

इसके बाद फिल्म जानवर के दौरान दोनों में प्यार बढ़ने लगा. अक्षय, शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में आने वाले पहले इंसान थे. दोनों के प्यार के किस्से हर गली-मोहल्ले गूंज रहे थे. रवीना की ही तरह शिल्पा शेट्टी भी अक्षय से शादी के सपने देखने लगी थी. इसी बीच अक्षय की लाइफ में ट्विंकल खन्ना भी आ पहुंची. कहा जाता है कि अक्षय शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल दोनों को एक ही समय में डेट कर रहे थे.

इसी बीच अक्षय ने शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप कर लिया और रातों रात राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. इस शादी के बाद शिल्पा अक्षय पर अभित भड़क गई थी. उन्होंने अक्षय के खिलाफ मीडिया के सामने बहुत बयां बाज़ी की. ख़बरों की माने तो अक्षय ने शिल्पा के सामने शर्त रखी थी कि शादी के बाद उन्हें बॉलीवुड छोड़कर घर की जिम्मेदारी लेनी होगी. इस शर्त को ट्विंकल ने मान लिया और अक्षय ने उनसे शादी कर ली.

शिल्पा ने अक्षय से अलग होने के बाद उनके खिलाफ काफी कुछ कहा था. शिल्पा शेट्टी अक्षय से इस कदर गुस्सा थी कि वह कई दिनों तक अक्षय का मुँह भी नहीं देखना चाहती थी. आज अक्षय ट्विंकल से साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे है.

Back to top button