बॉलीवुड

जब टीवी की इस एक्ट्रेस को अमिताभ बच्चन ने दिया अपना परिचय, तो बिग बी को मिला यह जोरदार जवाब

दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चेहरे’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बहुत जल्द यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म से टीवी की अभिनेत्री क्रिस्‍टल डिसूजा (Krystle D’souza) अपने हिंदी फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है. उनके लिए यह फिल्म बेहद ही ख़ास होने वाली है. क्योंकि क्रिस्टल को पहली ही फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का ख़ास अवसर प्राप्त हुआ है.

क्रिस्टल अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को लेकर बहुत ही उतावली नज़र आ रही है. हाल ही में अभिनेत्री ने इस फिल्म में काम करने के दौरान के अपने ख़ास अनुभव को साझा किया है. जबकि अमिताभ बच्चन को लेकर भी उन्होंने अपनी बात रखी है. अपने एक हालिया साक्षात्कार में क्रिस्टल ने फिल्‍म के सेट पर हुई अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) से मुलाकात को याद किया और बताया कि कैसे यह देखकर उनकी मां की आंखों में आंसू आ गए थे.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से अपनी पहली मुलाक़ात के बारे में बात करते हुए क्रिस्‍टल डिसूजा (Krystle D’souza) ने कहा कि, ‘मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकती हूं. ऐसा लगता है मानो कल की ही बात हो. मैं उनके पास गई और खुद के बारे में बताया. इसके बाद उन्‍होंने खुद को इंट्रोड्यूस किया तो मैंने कहा कि बेशक, मैं आपको जानती हूं.’

बिग बी ने गर्मजोशी से किया स्‍वागत..

क्रिस्टल ने बताया कि, सेट पर अमिताभ बच्चन उनके साथ बहुत ही अच्छी तरह से पेश आए और उन्होंने गर्मजोशी से स्वागत किया. टीवी अभिनेत्री ने बताया कि, ‘अमिताभ बच्‍चन ने गर्मजोशी से स्‍वागत किया और उसी समय वह बेहद खुश भी थे. हमने कुछ लाइन का रिहर्सल किया और फिर सीधे शॉट के लिए तैयार हो गए. इस दौरान किनारे खड़ी मेरी मां की आंखें नम थीं.’

ये कलाकार भी आएंगे नज़र..

गौरतलब है कि, ‘चेहरे’ एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी. अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा के साथ ही इस फिल्म में अहम भूमिका में अन्‍नू कपूर, रघुवीर यादव और रिया चक्रवर्ती जैसे कलाकार भी हमे देखने को मिलेंगे. फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुके हैं, जबकि अब फैंस को बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतज़ार है.

30 अप्रैल को दस्तक देगी फिल्म…

बता दें कि, बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. निर्माता आनंद पंडित और निर्देशक रूमी जाफरी की यह फिल्म 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button