बॉलीवुड

मनीषा कोइराला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ऐश्वर्या को बहुत रुलाया था, खुद ऐश ने किया खुलासा

छुपा रुस्तम (Film Chhupa Rustam) फिल्म को आज रिलीज़ हुए 20 साल हो चुके है. इस फिल्म में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) मुख्य किरदार में नज़र आये थे. इस फिल्म को 23 मार्च , 2001 को रिलीज किया गया था. इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को अजीज सेजावल द्वारा डायरेक्ट किया गया था.

इस फिल्म में नज़र आई अभिनेत्री मनीषा की बात करे तो वह आज लाइमलाइट से दूर है. मनीषा ने सौदागर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना आगाज़ किया था. इसके बाद मनीषा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. उन्होंने बॉलीवुड में तीनों खानों के साथ काम किया था. अब मनीषा ने शायद ही किसी फिल्म में नज़र आती हो. इसी बीच इन दिनों मनीषा से जुड़ा के किस्सा वायरल हो रहा है जो ऐश्वर्या रॉय से भी जुड़ा है.

सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय की लव स्टोरी के बारे में तो दुनिया को पता है लेकिन उनसे पहले भी उनकी जिंदगी में एक शख्स था, उसका नाम हैं राजीव मूलचंदानी. राजीव मूलचंदानी वही इंसान है जो कभी मनीषा कोइराला के ब्वॉयफ्रेंड्स भी रह चुके है. बहुत कम लोगों को पता है कि राजीव मूलचंदानी की वजह से ही मनीषा कोईराला और ऐश्वर्या के बीच तगड़ा झगड़ा हुआ था.

अभिनेत्री ऐश्वर्या ने 1999 में द‍िए एक इंटरव्‍यू में इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी और मनीषा को काफी कुछ कहा था. ऐश्वर्या का उस समय दिया गया ये इंटरव्यू आजकल काफी वायरल हो रहा है. राजीव मूलचंदानी को 90 के दशक में हर कोई जानता था. राजीव उस समय में बेहद ही लोकप्रिय हुआ करते थे. अगर किसी को मॉडलिंग में अपना करियर संवारना होता था तो उसके ऊपर राजीव का सपोर्ट होना बेहद ही जरुरी होता था.

राजीव मूलचंदानी की जिंदगी में कई अभिनेत्रियां गर्लफ्रेंड रही है. इस लिस्ट में ऐश्वर्या और मनीषा कोइराला का नाम भी शामिल है. ऐश्वर्या 1994 में ऐश मिस वर्ल्ड बनी और फिल्मों की दुनिया में कदम रख दिया. लेकिन उनकी फिल्मे फ्लॉप होने लगी. जीन्स के बाद और प्यार हो गया जैसी फिल्में फ्लॉप होने के बाद ऐश एक फ्लॉप अभिनेत्री बन चुकी थी. इसी समय मनीषा के तारे बुलंदी पर थे.

इसी समय मनीषा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था क‍ि वह राजीव को डेट कर रही हैं. उन्होंने मेरे लिए ऐश्वर्या को छोड़ा है. मनीषा के इन आरोपों के कारण ऐश्वर्या दिन रात इनके बारे में सोच सोचकर रोती रहती थीं. 1999 में ऐश्‍वर्या ने पूरी घटना पर अपनी नज़रिया रखा था. उन्‍होंने कहा था क‍ि वह मनीषा और राजीव की लव स्‍टोरी का ह‍िस्‍सा नहीं हैं. उनके मुताबिक मनीषा हर दूसरे महीने नया ब्वॉयफ्रेंड बनाती है.

काम के बारे में बात करे तो मनीषा के पास फिलहाल किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है. इसके साथ ही ऐश्वर्या के पास भी कोई फिल्म नहीं है. लेकिन वो डायरेक्टर मणि रत्नम की साउथ फिल्म में काम कर रही है. पोन्नियिन सेल्वन नाम की इस फिल्म में ऐश पहली बार डबल रोल का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए हैं.

Back to top button