समाचार

पैन कार्ड बनवाने अहमद के पास गई युवती, रेप और धर्म परिवर्तन दोनों हो गया

देशभर में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आपको कब, कहां और किस जगह हवस का भूखा दरिंदा मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। कई बार तो आरोपी पीड़िता का कोई काम कराने के बहाने उसे जाल में फांस लेते हैं और फिर उसके साथ घिनौना काम करते हैं। अब यूपी के सहारनपुर जिले (Saharanpur District) के एक गांव की यह घटना ही ले लीजिए। यहां एक युवक ने पैन कार्ड बनवाने आई युवती की न सिर्फ इज्जत लूटी बल्कि उसका धर्म परिवर्तन भी करवा दिया।

आरोपी का नाम अहमद (Ahmed) बताया जा रहा है। अहमद का जनसेवा केंद्र है। एक युवती यहां अपना पैन कार्ड बनवाने आई थी। लेकिन अहमद ने कई दिनों से उसका पैन कार्ड का फार्म सबमिट नहीं किया था। उसने युवती से कहा कि इस काम के लिए तुम्हें मेरे साथ सहारनपुर (Saharanpur) चलना होगा। युवती का आरोप है कि सहारनपुर ले जाकर अहमद ने उसे एक होटल में नशीला पदार्थ दे दिया और उसके साथ रेप किया।

युवती ने यह भी बताया कि अहमद ने रेप का एक वीडियो भी बनाया और उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इसके बाद वह पीड़ित युवती को लगातार ब्लैकमेल (Blackmail) कर रेप करता रहा। फरवरी माह में महिला की शादी हो गई। लेकिन अहमद इसके बाद भी शांत नहीं बैठा। वह युवती से पचास हजार की मांग करने लगा। ऐसे में युवती अपने ससुराल से पैसे चुरा अहमद के पास लेकर पहुंची।

यहां उसे अहमद के रिश्तेदार शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल और अन्य दोस्त मिले। सभी लोगों ने युवती को बंधक बना लिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद सभी लोग उसे मुजफ्फरनगर के एक धार्मिक स्थल पर ले गए। यहां धर्म परिवर्तन कराने के लिए उससे कागजों पर जबरन हस्ताक्षर कराए गए। उन्होंने युवती को कई दिनों तक गाँव के एक बाग में बंधक बनाकर रखा।

उधर पीड़ित युवती के लापता होने पर घरवालें चिंता में आ गए। उन्होंने पुलिस में इसकी जानकारी भी दी। इस बीच सोमवार को युवती जैसे तैसे थाने पहुंची और सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। इंस्पेक्टर उमेश रोरिया बताते हैं कि हमने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी और दबिश दोनों हो रही है। जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार हो जाएंगे। वहीं एसपी राजेश कुमार बताते हैं कि सभी 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू