बॉलीवुड

इस लड़की को देखकर बोले थे बॉबी देओल शादी करूँगा तो इसी लड़की से ही करूँगा, लेकिन धर्मेंद्र..

इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता धर्मेंद्र के किस्से हर जगह वायरल हो रहे है. धर्मेंद्र की लाइफ, धर्मेंद्र की लव स्टोरी और हर तरह के किस्से इन दिनों ख़बरों का हिस्सा बने हुए है. कई बार खबरों में उनके बड़े बेटे सनी देओल के किस्से भी सुनने को मिलते है. ऐसा कम ही होता है कि इन किस्सों में कभी बॉबी देओल का नाम आया हो. बॉबी देओल के ना तो अफेयर रहे है ना ही कभी उनका नाम किसी के साथ जोड़ा गया है.

आज हम बॉबी देओल की लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे है. बॉबी ने एक बार फिर से वेब सीरीज में जरिये अपनी धमक जमाई है. बॉबी ने काफी समय तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद वेबसीरीज, ‘क्लास ऑफ़ 83’ और ‘आश्रम’ से दमदार वापसी की है. उनकी वेब सीरीज ने जबरदस्त हासिल की है. उन्हें अब एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिल रहे है.

बॉबी देओल ने तान्या आहूजा से 30 मई 1996 को शादी की थी. बॉबी ने तान्या आहूजा से लव मैरिज की थी. बॉबी की इस लव मैरिज के पीछे भी एक बड़ी दिलचस्प कहानी है. ख़बरों की माने तो बॉबी देओल अपने दोस्तों के साथ एक बार एक रेस्तरां में खाना खाने पहुंचे थे. इस रेस्तरां में खाना खाने के दौरान ही उन्हें तान्या नज़र आ गई थी. बस यही बॉबी अपना दिल हार गए थे.

कहा जाता है कि तान्या को देखने के बाद ही बॉबी उनके दीवाने हो गए थे. उस समय न बॉबी को तान्या का नाम पता था नहीं बॉबी के पास उनका कोई कांटेक्ट था. काफी मशक्कत के बाद बॉबी ने जैसे-तैसे तान्या का नंबर कहीं से जुटाया भी तो उन्होंने मिलने से इंकार कर दिया. बाद में थोड़ी मान मुनव्वल के बाद तान्या उनसे मिलने के लिए मानी. फिर इनकी होने वाली मुलाकात पायर में बदल गई.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शादी के लिए प्रपोज करने के लिए बॉबी तान्या को उसी रेस्तरां में लेकर गए थे जहां उन्हें पहली बार देखा गया था. कहा जाता हैं बॉबी द्वारा शादी के लिए प्रपोज़ करते ही तान्या ने उन्हें फट से हां कह दिया था.

बता दें कि इस समय बॉबी देओल अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हैं, उन्होंने 90 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बरसात, गुप्त, सैनिक आदि दी इसके बाद अपने दूसरे चरण में वे सीरियस रोल से दर्शको के दिलों-दिमाग पर छा गए. उसके बाद 2000 के दशक का शुरुआती दौर था जब उन्होंने बादल, बिच्छू, अजनबी, हमराज़ जैसी सुपर डुपर हिट फिल्में की थी. हालिया वह अब वेब सीरीज में व्यस्त है. बॉबी ने 200 करोड़ की सुपरहिट हाउसफुल 4 से उन्होंने कमबैक किया. इसके बाद क्लास ऑफ़ 83 और वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने उनकी लाइफ ही बदल दी.

Back to top button