बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद भी घर में सुशांत की तस्वीरें रखती थीं अंकिता लोखंडे, फिर एक दिन किया ऐसा हश्र

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था. टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्मों की दुनिया तक का सफ़र तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे से करियर में काफी कुछ हासिल कर लिया था. छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत का रिश्ता बहुत सुर्ख़ियों में रहा था.

सुशांत सिंह और अंकिता ने लंबे समय तक टीवी के मशहूर धारावाहिक पवित्र रिश्ता में काम किया था. साथ काम करने के दौरान दोनों एक दुसरे के बेहद करीब आ गए थे और सीरियल में नज़र आने वाला दोनों के बीच का प्यार असल जिंदगी में भी फैंस को देखने को मिला. बताया जाता है कि, ढाई साल तक दोनों का रिश्ता चला था. इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी.

सुशांत और अंकिता को एक साथ देखकर फैंस भी काफी खुश हो जाते थे. फैंस को यह भी उम्मीद थी कि, दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंधकर हमेशा-हमेशा के लिए एक हो सकते हैं, हालांकि साल 2016 में जब दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें आई तो फैंस का दिल टूट गया. दोनों का रिश्ता बीते साल उस समय फिर ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा जब सुशांत सिंह की मौत हो गई थी. सुशांत की मौत के बाद से आए दिन अंकिता चर्चाओं में बनी रहती है. हाल ही में अंकिता लोखंडे एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी, जहां उन्होंने सुशांत और अपने रिश्ते के बारे में बात की. टीवी अभिनेत्री ने दोनों के रिश्ते को लेकर कई चौंकाने वाली बातें की.

इन दिनों अंकिता का एक साक्षात्कार ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह और अपने रिश्ते पर बात करती हुई दिखी है. अंकिता ने साक्षात्कार में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि, सुशांत से अलग होने के बाद भी लंबे समय तक वह घर पर उनकी तस्वीरें क्यों रखे रहीं.

साक्षात्कार में अंकिता ने बताया कि, सुशांत सिंह से रिश्ता टूटने के बाद भी लंबे समय तक उनके घर पर सुशांत की तस्वीरें रही थीं. अभिनेत्री ने आगे कहा कि, जब हम दोनों का रिश्ता ख़त्म हो गया था तो जब लोग उनके घर आते तो उनसे तस्वीरें हटाने के लिए कहते. इस पर टीवी अभिनेत्री ने कहा कि, मैं कहती थी कि मुझे थोड़ा टाइम दो यार. मुझे मेरे समय की जरूरत है. मैं ऐसी नहीं हूं…मैं ढाई साल तक उनके साथ रही हूं. उन तस्वीरों के साथ मैंने अपना जीवन बिताया है.

अंकिता ने सुशांत की तस्वीरों को घर में रखने के पीछे की वजह का ख़ुलासा करते हुए कहा कि, सुशांत कभी उनके सामने आ जाते तो उन्हें फेस करने की हिम्मत बनी रहे, इसलिए उन्होंने अपने घर में अभिनेता की तस्वीरें रखी थी. एक्ट्रेस के मुताबिक़, मैं हालातों का सामना करती हूं, उनसे डरती नहीं हूं.

अंकिता ने कहा कि, कई दिनों तक उन्होंने अपने घर में सुशांत की तस्वीरें रखी थी. फिर एक दिन इन्हें हटाना ही पड़ा. इस समय अंकिता की जिंदगी में विकी एंट्री कर चुके थे. एक्ट्रेस ने बताया कि, मैंने सुशांत की तस्वीरों को हर दिन देखा. वहीं जब मुझे लगा कि अब बस, बहुत हो चुका है तो मैंने तस्वीरें हटा दी. मुझे लगा कि एक जगह खाली होगी तभी तो दूसरी पिक्चर आएगी. मैं विकी से मिली और वह मेरी लाइफ में हैं. मैं उनके साथ बहुत खुश हूं.

विकी जैन के साथ रिलेशन में हैं अंकिता…

गौरतलब है कि, अंकिता लोखंडे लंबे समय से विकी जैन के साथ रिश्ते में हैं. दोनों के बीच हमेशा एक ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिलती है. 36 वर्षीय अंकिता और विकी की अक्सर शादी की ख़बरें भी सामने आती रहती है. सोशल मीडिया पर अक्सर अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विकी के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

Back to top button