बॉलीवुड

कंगना रनोट ने सुनाई फिल्म के लिए वजन बढ़ाने-घटाने की इमोशनल कहानी, लोगों ने खोला काला चिट्टा

बॉलीवुड की मोस्ट विवादित क्वीन कंगना रनोट हमेशा ही चर्चा में रहती है. वह ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ती है जिससे उन्हें मीडिया में जगह न मिले. उन्हें हर मुद्दे पर पानी टांग अड़ाना बखूबी आता है. आज उनका जन्मदिन है और इसी मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है. उनकी यह फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और साउथ फिल्मों की सुपरस्टार रही जयललिता पर बन रही है.

इस फिल्म के किरदार को निभाने के लिए कंगना ने काफी पसीना बहाया है. इसी के चलते उन्होंने सोमवार को बताया की इस फिल्म के दौरान उन्हें सबसे कठिन क्या लगा. लेकिन लोगों के बीच अपनी वाह वाही पाने के लिए उनका यह गेम उल्टा उन पर ही भारी पड़ गया. कंगना खुद के द्वारा शेयर की फोटोज के लिए जमकर ट्रोल की गई. कंगना ने इस फिल्म के लिए अपने 20 किलो वजन को बढ़ाने और उसे तेजी से घटाने की एक कहानी सुनाई थी.

अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह एक फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं जबकि एक अन्य तस्वीर में वह दक्षिण भारतीय मूवी की हीरोइन बनीं हैं. उनकी आखिरी तस्वीर में वह जयललिता के राजनीति में आने की बाद की तस्वीर को दिखा रही है. इसके साथ ही विवादित अभिनेत्री ने इन तीनों तस्वीरों के साथ कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा था कि, इस एपिक बायोपिक की शूटिंग के दौरान कुछ ही महीनों के अंदर 20 किलो वजन बढ़ाना फिर कुछ ही दिनों में दोबारा से इसे कम करना एक मात्र चैलेंज नहीं था, जिस चीज का मैंने सामना किया, कुछ ही घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है, जया हमेशा के लिए आपकी होंगी.


इसके बाद लोगों ने कंगना की क्लास लगाना शुरू कर दिया. इन तस्वीरों में साफ़ नज़र आ रहा है कि कंगना ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉडी सूट का इस्तेमाल किया था. एक यूज़र ने कंगना को जवाब दिया कि कृपया हमें भी वेट कम करने के टिप्स शेयर करे. एक यूज़र ने लिखा, हमें आपकी फिल्म और एक्टिंग से मतलब है न कि आपके वजन से, एक ने साफ़ रूप से कह दिया कि, बॉडी सूट नज़र आ रहा है. वही एक ने लिखा कितना झूट बोलती है. इसी बीच उनके कुछ फैंस ने उनकी तारीफ़ भी की.

इसके एक दिन पहले भी कंगना ने ट्वीट करते हुए अपनी फिल्म के बारे में बताया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, जयललिता और एमजीआर स्क्रीन पर एक शानदार जादुई जोड़ी थी, एक ऐसा जोड़ा जिसे आने वाले सालों तक लोग भुला नहीं सकेंगे. जानिए उनकी कहानी # थलाइवी में.


आपको बता दें कि थलाइवी को 23 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में बड़ी स्क्रीन परउतारा जाएगा. ए. एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म पहले 26 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन दुनियाभर में लगे लॉकडाउन के चलते 7 महीने तक इसकी शूटिंग बंद रही थी. इसके चलते रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी. इस फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु वर्धन इंदुरी, शैलेष आर सिंह और हितेश ठक्कर ने मिलकर किया है. इस फिल्म में अरविंद स्वामी आपको एमजीआर के किरदार में नजर आएंगे. इसमें प्रकाश राज और भाग्यश्री भी दिखेंगे.

Back to top button
?>