बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड में आते ही इन अभिनेताओं का भविष्य हैं खतरे में, ये है बड़ी वजह

भारत में हर तरह का सिनेमा बहुत फेमस है. लेकिन इनमे पिछले कुछ वर्षों में सबसे ज्यादा किसी ने प्रभावित किया है तो वह है साउथ सिनेमा ने. साउथ सिनेमा की कहानी उनके एक्शन सीन बड़े ही जबरदस्त होते है. अगर वहां के अभिनेताओं के बारे में बात की जाय तो उनके स्टाइल और लुक के दुनिया भर में दीवाने हैं. अगर हम अल्लू अर्जुन की बात करे तो वह एक वेर्सटिले एक्टर हैं.

अल्लू अर्जुन ने साउथ में एक से बढ़कर एक शानदार और गजब की फिल्में दी है. अल्लू अर्जुन का दूसरा नाम ही सफलता है. साउथ का ये सुपरस्टार इन दिंनो इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा (Pushpa) को लेकर काफी चर्चा में है. यह अल्लू की पहली पैन इंडिया फिल्म है. इस फिल्म के साथ ही अल्लू बॉलीवुड में अपनी जोरदार धमक के लिए तैयार है.

इन दिनों साउथ फिल्म अभिनेता दर्शकों के दिलों में घर करते जा रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में साउथ फिल्म सितारे बॉलीवुड स्टार्स को भी कड़ी टक्कर देते नज़र आने वाले है. अगर हम देखे तो बॉलीवुड में रणवीर सिंह को अल्लू से जोरदार टक्कर मिल सकती हैं. क्योकि दोनों की ही एक्टिंग मिलती जुलती हैं.

रणवीर सिंह की तरह अल्लू अर्जुन की एक्टिंग
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी यूनिक एक्टिंग के दम पर ऑडियंस के फेवरेट बने हैं. वहीं इस मामले में अल्लू अर्जुन उनसे कम नहीं है. उनकी कई शानदार हिट फिल्में उनकी एक्टिंग को दर्शाती है. इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन रणवीर सिंह की तरह ही काफी एक्टिव और चुस्त दुरुस्त रहते है.

स्टाइल के मामले में

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का स्टाइल और एक अलग तरह का फैशन सेंस हर वक्त सुर्ख़ियों में रहता है. वहीं अल्लू भी पीछे नहीं है. उनके स्टाइलिश लुक्स ने तो देश भर में सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ हैं. अल्लू अर्जुन सिर्फ साउथ सिनेमा की ही शान है, हालांकि अब वह धीरे धीरे नार्थ इंडिया में भी अपनी पहचान बना रहे है.

अल्लू अर्जुन को भी रणवीर सिंह की तरह युवा पसंद करते है. रणवीर सिंह की तरह ही अल्लू अर्जुन भी यंग जनरेशन के चहेते है. इन दोनों की ही फेन फॉलोविंग युवाओं के बीच गजब की है. इसीलिए ये रणवीर सिंह के लिए किसी खतरे की घंटी से कम नहीं है. रणवीर सिंह के स्टाइल और अंदाज पर उनके फैंस मर मिट जाते हैं. इसी तरह अल्लू अर्जुन के स्टाइल भी लाखों दीवाने है.

अल्लू अर्जुन अब अपनी आगामी फिल्म पुष्पा के साथ पैन इंडिया स्टार बनने की तरफ बढ़ चुके है. वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 83 भी पैन इंडिया रिलीज़ होने वाली है. अब इस रेस में दोनों से आगे कौन निकलता है ये तो वक़्त ही बताएगा. ये दोनों ही स्टार अपनी फिल्म के पहले अपनी स्क्रिप्ट पर बेहद बारीकी से काम करते हैं. दोनों ही छोटी छोटी चीजों पर काफी मेहनत करते हैं. रणवीर सिंह और अल्लू अर्जुन दोनों के ही पास गजब का लुक है.

Back to top button