बॉलीवुड

इस ख़ूबसूरत हसीना के साथ शादी के बंधन में बंधे हरमन बावेजा, देखें कपल की तस्वीरें और वीडियो

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक शादियां देखने को मिल रही है. साल की शुरुआत में अभिनेता वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी, वहीं इसके बाद अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव रखी संग शादी कर ली थी. वहीं बीते दिनों अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा भी अपनी गर्लफ्रेंड शाजा मोरानी के साथ शादी के बंधन में बंध गए. जबकि इसके बाद फिल्म मेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने जयपुर में अपने बॉयफ्रेंड बिनॉय गांधी से शादी रचा ली थी, वहीं अब एक बार फिर बॉलीवुड में शहनाई गूंजी है.

बता दें कि, अभिनेता हरमन बावेजा ने रविवार को साशा रामचंदानी से शादी कर ली. यह शादी पारंपरिक रूप से गुरुद्वारा में संपन्न हुई. सोशल मीडिया पर अब हरमन और साशा की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. फैंस लगातार कपल को बधाई संदेश दे रहे हैं.

बता दें कि, हरमन बावेजा बीते लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है. 40 वर्षीय हरमन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से की थी. इस फिल्म में हरमन के साथ अहम रोल में प्रियंका चोपड़ा ने काम किया था. साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे, लेकिन बहुत जल्द ही दोनों की राहें भी अलग हो गई.

बता दें कि, आखिरकार प्री-वेडिंग पार्टी और संगीत सेरेमनी के बाद फाइनली रविवार को, हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. दोनों ने शादी को ख़ास बनाने के लिए ट्रेडिशनल लुक अपनाया था. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हरमन ने अपनी शादी के दिन गोल्ड वर्क वाली ब्लश पिंक शेरवानी पहन रखी थी, जबकि साशा ने अपने लुक को डार्क मरून लहंगे के साथ कंप्लीट किया. वहीं दुल्हन बनी साशा ने मेकअप को सुपर नेचुरल रखा था.

शिल्पा शेट्टी ने दी कपल को बधाई…

हरमन और साशा को आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड से भी बधाई सबदेश मिल रहे हैं. हिंदी सिनेमा की फिट और हिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी कपल को शादी के ख़ास मौके पर बधाई दी है. शिल्पा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें हरमन और साशा गुरुद्वारा में फेरे लेते हुए देखें जा सकते हैं. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, “बधाई # हरमन और # साशा…यहां अनकंडीशनल लव,खुशी और हमेशा की दोस्ती के साथ एक नई शुरुआत हुई है. आपके लिए बेहद खुश हूं.”


शिल्पा ने शेयर किया पति राज का डांस वीडियो…

बता दें कि, हरमन बावेजा और शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बीच में बहुत अच्छी दोस्ती है. जब हरमन की सगाई हुई थी, तब राज ने डांस परफॉरमेंस दी थी, वहीं अपने दोस्त की शादी में भी राज कुंद्रा जमकर थिरकते हुए नज़र आए. कोलकाता में संपन्न हुई इस शादी में राज कुंद्रा आमिर अली और आशीष चौधरी के साथ शामिल हुए. शादी में राज कुंद्रा ने जबरदस्त भांगड़ा कर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया. शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया एकावंत से पति राजा के जबरदस्त डांस का वीडियो भी साझा किया है और उन्होंने बेहद शानदार कैप्शन भी दिया है. वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि, “हसबैंड एपरीसिएशन पोस्ट, हरमन संगीत में में डांस फ्लोर बर्न करते हुए OMG इस वीडियो को बार-बार देखकर मैं अपनी स्माइल रोक नहीं पा रही हूं. यह सुपर से ऊपर @राज कुंद्रा 9. किल्ड इट.”

Back to top button