बॉलीवुड

कोई कुर्सी पर सोया तो किसी ने कुत्ते को बनाया बिस्तर, जब शूटिंग के दौरान ही सो गए ये कलाकार

भाग-दौड़ भरी इस जिंदगी में कई लोग ऐसे है जिनकी दिनचर्या ठीक नहीं होती है. समय पर खाना नहीं और समय पर सोना नहीं. इसके चलते लोगों को कई शारीरिक समस्याओं से भी जूझना होता है. कई बार काम के बोझ के कारण ये काम पूरे नहीं हो पाते हैं. बॉलीवुड कलाकारों के साथ भी ऐसा होता है. वैसे तो फ़िल्मी सितारें अपने रूटीन के अनुसार ही काम करते हैं, लेकिन कई बार कुछ सितारें फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सोते हुए पाए गए हैं. आइए आज इस लेख में हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताते हैं…

टाइगर श्रॉफ…

साल 2014 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ ने अपने दमदार डांस और एक्शन सीन्स से फैंस को अपना दीवाना बनाया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, टाइगर श्रॉफ चैन की नींद लें रहे हैं. बता दें कि, टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने खुद यह फोटो साझा की थी. टाइगर सिर के नीचे तकिया रखकर जमीन पर ही सो गए थे. इसके चलते कई लोगों ने टाइगर को जमीन से जुड़ा इंसान भी कहा था.

शाहरुख खान…

अभिनेता शाहरुख़ खान देर से सोने के लिए जाने जाते हैं. वे खुद भी इस बारे में अपनी बात रख चुके हैं. शाहरुख़ ने खुद एक बार अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि, वे रोज़ाना सिर्फ चार घंटे की ही नींद लेते हैं. आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि शाहरुख़ खान किस अंदाज में नींद लें रहे हैं. फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान अभिनेता पत्थरों पर ही नींद लेते देखे गए थे. वहीं शाहरुख़ अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग के दौरान भी सेट पर सो गए थे. उनके पास अभिनेत्री कैटरीना कैफ बैठी हुई नज़र आ रही है.

रणवीर सिंह…

अपनी दमदार अदाकारी और एनर्जी से लोगों के दिलों में समा जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह को आप कुर्सी पर सोते हुए देख सकते हैं. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के सेट पर रणवीर सिंह को नींद आ गई थी. उनके साथ इस दौरान पास में कुर्सी पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा बैठकर बातें कर रही है.

दीपिका पादुकोण…

बताया जाता है कि, दीपिका खुद को जवान और स्वस्थ बनाए रखने के लिए 8 घंटों की नींद लेती है. जबकि वे शूटिंग के दौरान सेट पर भी सोती हुई पाई गई है. किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री चैन की नींद फरमाने लगी थी. वहीं उनके पास में अभिनेता इमरान खान नज़र आ रहे हैं. वे सो रही दीपिका के साथ पोज दे रहे हैं.

रणबीर कपूर…

सोशल मीडिया पर आपको ऐसी कई तस्वीरें देखने को मिल जाएगा जिनमें कि रणबीर कपूर सोते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म ‘बर्फी’ की शूटिंग के दौरान बीच सफर में फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ गाड़ी में ही रणबीर ने नींद ले ली थी. जबकि एक बार रणबीर प्रियंका के साथ फिल्म ‘अंजना अंजानी’ के सेट पर सोते हुए पाए गए थे.

अक्षय कुमार…

हिंदी सिनेमा में अक्षय कुमार की गिनती सबसे अनुशासित अभिनेताओं के रूप में होती है. अक्षय कुमार समय के बड़े पाबंद बताए जाते हैं. अक्षय कुमार रात को 10 बजे तक सो जाते हैं, वहीं वे सुबह 4 बजे तक अपना बिस्तर छोड़ देते हैं. अक्षय कुमार फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ के सेट पर डॉग एंटरटेनमेंट के साथ नींद लेते हुए देखे गए थे.

Back to top button
?>