बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने कहा इस वजह से उनके पिता मस्जिद में गाना गानें जाते थे, फिर लोगों ने जो कहा..

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों वर्ल्ड मीडिया में छाई हुई है और इसकी कोई एक वजह नहीं हैं. प्रियंका ने हालिया ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेशन की घोषणा की हैं. उसके पहले उन्होंने अपनी एक बुक लॉन्च की थी, जिससे रोज़ाना नए नए किस्से सामने आ रहे है. इसके अलावा देसी गर्ल ने हाल ही में न्यूयॉर्क में एक इंडियन रेस्टोरेंट खोला है.

इसके साथ में ओपरा विन्फ्रे के साथ उनका हाल ही में दिया गया एक इंटरव्यू इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इस इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं और लोग अब उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. यह इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि प्रियंका ओपरा विन्फ्रे के एक सवाल को सुनकर जवाब देते हुए कहती हैं कि उनके पिता जी अशोक चोपड़ा मस्जिद में गाना गाया करते थे.

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान देसी गर्ल ने अपनी किताब Unfinished के अलावा अपने बचपन और दूसरे मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बता रखी. इस दौरान जब ओपरा ने प्रिंयका से बचपन में मिलने मिली स्प्रिचुअल चीजों के बारे में बात की तो, प्रियंका ने उन्हें कहा, मुझे ऐसा लगता है कि भारत में रहते हुए आध्यात्म से आसानी से जुड़ा जा सकता है. आगे कहा, आप सही बोल रही हैं. कई तरह के धर्मों के साथ जो हमारे आसपास हैं, ये वहां के लोगों में रचा-बसा है.


इसी इंटरव्यू में इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि, मैं एक कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ी हुई हूं. स्कूल जाने के दौरान मुझे क्रिश्चिएनिटी के बारे में पता चला. मेरे पिता भी एक मस्जिद में गानें जाते थे. इसलिए मुझे इस्लाम धर्म के बारे में भी ज्ञान था. मैं एक हिन्दू फैमिली से हूँ इसलिए मुझे हिन्दू के बारे में भी सब पता है. इसी तरह भारत सभी तरह के ध्यातम से घिरा हुआ है.

प्रियंका के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे तरह तरह के सवाल पूछ रहे है. एक यूज़र्स ने पूछा, किस मस्जिद में गाते थे प्रियंका? वहीं एक अन्य ने कहा, बिल्कुल सही. मैंने खुद भी लोगों को कई बार गाते देखा है, लेकिन वो मस्जिद नहीं दरगाह होती है, जहां लोग गाते हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने प्रियंका के मजे लेते हुए लिखा वाह! मस्जिदों में गाने की इजाजत दी जाती है? ये मुझे क्यों नहीं पता था. बहन क्या हमें तुम अपने जीवन के संघर्ष के बारे में और भी ज्यादा बता सकती हो ?

इसी सिलसिले में एक नया यूज़र ने लिखा, प्रियंका के पिता मस्जिद में गाया करते थे. कोई मुझे उस मस्जिद का अड्रेस दे दो प्लीज. इसी के साथ कई कमेंट का सिलसिला जाहिर रहा और इस दौरान प्रियंका की खूब खिचाई की गई.

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नाम से इंडियन रेस्टोरेंट चालू किया था. जिसकी कुछ शानदार तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इस इंडियन रेस्टोरेंट के बारे में प्रियंका ने बताया कि यह इस महीने के अंत में शुरू हो सकता है. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से 1 और 2 दिसंबर, 2018 में शादी की थी.

Back to top button
?>