विशेष

एक तस्वीर जिसने पहले ही बता दिया था ज्यादा दिन के मेहमान नहीं हैं विनोद खन्ना!

बीते दिनों आपने विनोद खन्ना की मौत की खबर सुनी होगी, तब एक तस्वीर बहुत वायरल हुयी थी, तस्वीर में विनोद खन्ना बहुत कमजोर और बीमार दिख रहे थे. उस तस्वीर के वायरल होने के साथ कई अफवाहें भी वायरल हो गई थीं. इन अफवाहों के बीच पश्चिम बंगाल की बीजेपी की विंग ने एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी थी. फिर पता चला कि विनोद खन्ना जीवित हैं, मगर बीमार हैं.

27 अप्रैल को हुआ उनका निधन :

गुरुवार 27 अप्रैल को उनके निधन की खबर एक बार फिर आई मगर अफसोस कि यह खबर सच्ची निकली. इसबार अफवाह नहीं सच में विनोद खन्ना इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. ज्यादातर मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनकी ताजा तस्वीर एकबार फिर से प्रयोग की गयी. यह वही तस्वीर थी, जिसके वायरल होने पर अफवाहों का बाजार गर्म हुआ था. क्या अप जानते हैं इस तस्वीर के बारे में यह तस्वीर मीडिया में कब और कैसे आई? दरअसल बीते दिनों जब विनोद खन्ना की तबियत अचानक बिगड़ी तो उन्हें मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुई और वायरल की गयी थी.

आपको बता दें कि इस फोटो के वायरल होने के बाद से ही सबको पता चला कि विनोद खन्ना की तबियत बहुत ज्यादा खराब है. उनके शरीर में हुए बदलावों को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि वह लम्बे समय से किसी बहुत खतरनाक और गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. पिछले साल उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले में काम किया था. उसमे उनका लुक और उनकी बॉडी देखकर कोई भी यह सोचने पर दंग था कि एक साल में उनकी हालत ऐसी हो गयी. आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि उनकी आंखें बिल्कुल धंसी हुयी हैं, वह सीधे खड़े होने में असमर्थ हैं. शरीर सूख कर कांटा हो चुका है. जबकि एक साल पहले ही उनका शरीर बिल्कुल भरा हुआ था.

गौरतलब है कि दिलवाले में काम करने के बाद वो किसी भी जगह नहीं दिखे, न तो कोई इंडस्ट्री से जुड़ा इवेंट ज्वाइन किये, न ही किसी और फिल्म में दिखाई दिए, जान यह तस्वीर वायरल हुयी तो सब अटकलें लगाने लगे कि उन्हें कोई गंभीर बीमारी है, जो शायद कैंसर है या कैंसर से भी ज्यादा घातक है. इसपर न तो हॉस्पिटल प्रशासन ने कोई जानकारी दी और न ही उनके परिवार ने कोई अधिकारिक पुष्टि की. लेकिन यह तस्वीर विनोद खन्ना के चाहने वालों और दीवानों के लिए सदमे से कम नहीं थी.

अगर यह तस्वीर वायरल नहीं होती तो शायद कोई जान भी नहीं पाता कि विनोद खन्ना इस समय कैसी स्थिति में हैं. इस तस्वीर ने ही दुनिया को बताया कि विनोद खन्ना बीमार हैं और शारीरिक रूप से बेहद कमजोर हो चुके हैं.

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close