बॉलीवुड

जब जैकी श्रॉफ को शूटिंग में कुत्ते ने दो-दो बार गड़ा दिए थे दांत, अभिनेता ने खुद सुनाई आपबीती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ को भला कौन नहीं जानता। 90 के दशक में उन्होंने अपनी एक्टिंग और स्टाइल से सभी लोगों को काफी प्रभावित किया था। आज भी फैंस अभिनेता जैकी श्रॉफ की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैकी श्रॉफ में हिंदी सिनेमा में ढेर सारी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी फिल्म “तेरी मेहरबानियां” उनके फिल्मी करियर के लिए काफी शानदार फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर भी गहरी छाप छोड़ी थी।

फिल्म “तेरी मेहरबानियां” में एक कुत्ते का भी रोल है। इस फिल्म में कुत्ते का अपने मालिक के प्रति लगाओ को दिखाया गया है। इस फिल्म के अंदर जैकी श्रॉफ और कुत्ते की बॉन्डिंग बेहद जबरदस्त थी, जिसको दर्शकों ने बेहद पसंद भी किया परंतु शायद ही आप लोगों को इस बात का पता होगा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जैकी श्रॉफ को कुत्ते ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार काट लिया था। जी हां, खुद अभिनेता ने “इंडियन आइडल 12” के सेट पर इस किस्से के बारे में बताया।

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में दिखाई दिए। जिस दौरान उन्होंने सबके साथ मिलकर खूब मस्ती की। इंडियन आइडल 12 के सेट पर जैकी श्रॉफ ने अपने जीवन से जुड़े हुए कई किस्से शेयर किए। उन्हीं किस्सों में से अभिनेता ने यह किस्सा भी बताया था जब उन्हें एक कुत्ते ने काट लिया था, जिसको सुनने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित रह गया।

जैकी श्रॉफ ने फिल्म “तेरी मेहरबानियां” में अपने को-स्टार डॉगी को लेकर मजेदार बातें शेयर की हैं। जैकी श्रॉफ ने बताया की फिल्म तेरी मेहरबानियां में उनके साथ जो कुत्ता था उसने उन्हें दो बार काटा था। उस कुत्ते का नाम मोती था। जैकी श्रॉफ ने बताया कि उसके पास एक प्रॉपर एसी वैन थी। उन्होंने बताया कि शूटिंग के बाद वह अपने एसी वैन में आराम करने के लिए गए थे लेकिन उस समय मोती एसी वैन में आराम कर रहा था। मोती ने पूरी सीट को घेर रखा था।

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बताया कि शूटिंग के बाद वह भी थक गए थे जिसकी वजह से उनको भी आराम करना था। इसलिए उन्होंने कुत्ते को वहां से उठाने की कोशिश की लेकिन मोती नाराज हो गया और उनके हाथ में दांत गड़ा दिया। इसके बाद जैकी श्रॉफ उसके बगल में बैठने गए तो मोती ने उन्हें दोबारा से काट लिया था। जैकी श्रॉफ आगे बताते हैं कि शूटिंग के लिए मोती का टाइम फिक्स था। शूटिंग तब तक शुरू नहीं होती थी जब तक मोती के शूट का समय नहीं होता था। जैकी श्रॉफ ने मोती को ही इस फिल्म का असली हीरो बताया था।

जैकी श्रॉफ ने यह भी बताया था कि इस घटना में मोती की कोई भी गलती नहीं थी क्योंकि वह तो सो रहा था। उसे लगा कि मैं उसके ऊपर बैठने जा रहा हूं। इस वजह से उसने कांटा। जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि “मुझे जानवरों से बेहद प्यार है लेकिन मैं साथ में नहीं सोता हूं और मैं जब देखता हूं कि कुत्ते के छोटे बच्चे सड़क पर हैं। गाड़ियां जा रही हैं। आजू बाजू किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता तो मेरा दिल टूट जाता है।”

Back to top button
?>