बॉलीवुडविशेष

जब युवराज ने पत्नी को कहा- घर की मुर्गी दाल बराबर, 6 छक्कों के बारे में हेजल ने कही थी ऐसी बात

क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार्स की जोड़ी को हमेशा से ही फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी है पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच की. दोनों की जोड़ी फैंस के बीचक काफी पॉपुलर है. दोनों ने 12 नवंबर 2015 को सगाई की थी, जबकि 30 नवंबर 2015 को दोनों ने शादी रचा ली थी.

युवराज सिंह के साथ रिश्ता जुड़ने से पहले हेजल कीच क्रिकेट की दुनिया से ठीक तरह से वाक़िफ़ नहीं थी. वे केवल सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के बारे में जानती थी. जबकि युवराज का नाम भी उन्होंने सुना था. लेकिन इस खेल में उन्हें कोई रूचि नहीं थी. युवराज और हेजल ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में एक बार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में खुलकर बातें की थी. आइए आज आपको शो के दौरान की कुछ ख़ास बातों के बारे में बताते हैं…

कपिल शर्मा के शो पर दोनों ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करने के साथ ही साल 2007 में आयोजित हुए टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट वर्ल्डकप के बारे में भी बात की थी. इस दौरान हेजल ने युवराज द्वारा इस वर्ल्डकप में इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ड ब्रॉड के एक ओवर में लगाए गए 6 छक्कों को लेकर मजेदार प्रतिक्रिया दी थी.

अपने शो पर कपिल शर्मा ने जब युवराज सिंह से उनकी और हेजल कीच की प्रेम कहानी के बारे में सवाल किया था तो इसके जवाब में भारत के धाकड़ खिलाड़ी रहे युवी ने कहा कि, ”हेजल ने साढ़े तीन साल तक मिलने से मना किया. जब मिला और इन्हें देखा तो लगा कोई लड़का चल रहा है. क्योंकि इनकी चाल ऐसी है. इन्हें देखकर लगा कि ये सही है. लड़कियों वाली हरकतें नहीं है. पहले तो हेजल ने खुलने का मौका ही नहीं दिया. मैं इनसे मिला, बात की और मुझे अच्छा लगा. फिर मैंने इन्हें कॉफी के लिए कहा तो इन्होंने 7 से 8 बार हां कहकर फोन बंद कर दिया. फिर मैंने इनसे कहा कि मुझे एक बीमारी हो गयी तो इन्होंने कहा- गुड़ लक. फिर मुझे लगा कि ये लड़की बहुत अजीब है. मैंने इसका नंबर फोन से हटा दिया.”

आगे जब हेजल कीच से कपिल शर्मा ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, ”पहली बार जब हम मिले तो मुझे लगा कि ये कूल बनकर बस हाय बोलने आए थे. दरअसल, मैं क्रिकेट कभी देखती नहीं थी. मैंने बस इनका नाम सुना था. जैसे सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी का नाम सुना था. जब उन्होंने 6 छक्के मारे तो टीवी चालू था. मैंने सोचा कि क्या ही फर्क पड़ता है.” इस पर हंसते हुए मजाकिया अंदाज में युवराज सिंह कहते हैं कि, घर की मुर्गी दाल बराबर.

बता दें कि, हेजल कीच बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में तमिल फिल्म बिल्ला से की थी. लेकिन उन्हें असली पहचान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ से मिली थी. इसमें उनके काम को काफी सराहा गया था. गौरतलब है कि, हेजल एक भारतीय-ब्रिटिश एक्ट्रेस के रूप में पहचान रखती है. उनकी शुरुआती पढ़ाई इंग्लैंड में हुई है. जब वे 18 साल की थी, तब उन्होंने छुट्टियों के लिए भारत का रुख किया था और इस दौरान उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की भी शुरुआत कर दी थी. बता दें कि, हेजल टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन का भी हिस्सा रह चुकी है. वे बिग बॉस के घर में करीब एक सप्ताह तक रही थी.

Back to top button