बॉलीवुड

ख़ूबसूरत दिखने के चक्कर में प्रियंका ने कर लिया अपना कबाड़ा, लोग बोले-बकवास ड्रेस..

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में नाम कमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज़ से फैंस को अपना मुरीद बना लेती है, लेकिन कई बार वे अपने कपड़ों के चलते फैंस के निशाने पर भी आ जाती है. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ऐसे कपड़ों में देखने को मिली कि फैंस उन्हें अब इसके चलते जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी तरह से अपने करोड़ों फैंस का दिल जीतती रहती हैं. वे कभी तस्वीरें साझा करती है तो कभी अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. कभी भी वे कुछ मजेदार और रोचक पोस्ट भी साझा करने में पीछे नहीं रहती है. लेकिन इस बार प्रियंका लोगों के निशाने पर आ गई है.

हाल ही में प्रियंका एक ऐसी ड्रेस में नज़र आई है, जो कि फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है. लोग भारी संख्या में अपनी नई ड्रेस के चलते निशाने पर लें रहे हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका न केवल स्टाइलिश और फैशनेबल हैं बल्कि उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी एडवेंचरस है, लेकिन कभी-कभी दाव उल्टा पड़ जाता है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका की नई तस्वीरें वायरल हुई है, जिनमें उनके साथ कुछ और लोग भी देखने को मिल रहे हैं. तस्वीरें किसी पार्टी की दिखाई पड़ती है. हालांकि आपको बता दें कि, ये एक चैरिटी इवेंट की तस्वीरें हैं. दुनियाभर में अपनी अदाकारी, ख़ूबसूरती और ड्रेसिंग सेन्स से एक ख़ास पहचान बना चुकी प्रियंका कभी-कभी फैशन के मामले में गलती कर जाती है. इस बार भी उनके साथ यहीं हुआ है.

प्रियंका की नई तस्वीरें सामने के साथ ही उनकी तुलना भी की जाने लगी है. साथ ही लोग उन्हें ट्रोल करते हुए अजीब-अजीब तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

प्रियंका की तस्वीरों पर कमेंट्स करने का ट्रोलर्स कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. कोई कह रहा है कि, उन्होंने लुंगी पहन ली है, तो वहीं कोई उनकी ड्रेस को बकवास कह रहा है. वहीं कोई कह रहा है कि, ‘भागो भूतनी आ गई’. एक यूजर ने लिखा कि, ये क्या है ? मतलब कुछ भी. वहीं एक ने एक्ट्रेस को फैशन डिजास्टर कहा है. बता दें कि, इस ड्रेस को पहन प्रियंका चोपड़ा सोफिया वेरगारा के साथ बेवर्ली हिल्स में आयोजित डेविड वेब एक्स स्टॉप कैंसर चैरिटी इवेंट में पहुंची थी.

 

Back to top button
?>