दिलचस्प

चलती कार से गिर गया बच्चा, मां गाड़ी चलाकर आगे निकल गई, देखें फिर क्या हुआ – Video

बच्चों को लेकर थोड़ी सी लापरवाही भी बाद में भारी पड़ जाती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में एक बच्चा चलती हुई कार से गिर जाता है। कुछ समय तक गाड़ी चला रही मां को भी नहीं पता होता है कि उसका बच्चा सड़क पर गिर गया है। वह अपनी धुन में कार चला रही होती है।

अब यहां हैरत की बात ये होती है कि कार से नीचे गिरने के बावजूद बच्चे को कुछ नहीं होता है। वह खुद अपने पैरों पर खड़ा होता है और सड़क पर मां की कार के पीछे दौड़ने लगता है। यह पूरा नजारा देखने में बहुत दुखद लगता है। अच्छी बात ये होती है कि बाद में बच्चे की मां को एहसास होता है कि उसका बच्चा कार में नहीं है। वह अपनी कार रोकती है और बच्चे को गोद में उठा वापस चली जाती है।

यह पूरी घटना ट्रैफिक सिग्नल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत देखा जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक सफेद एसयूवी कार के पिछले दरवाजे से बच्चे गिर जाता है। उसके सड़क पर गिरते ही बाकी कार वाले अपनी गाड़ी तुरंत रोक देते हैं।

इसके बाद बच्चा मां की तलाश में सड़क पर भागता है। इस बीच एक स्कूटी वाली महिला बच्चे को संभालती है। इसी दौरान बच्चे की मां भी कार से उतर आ जाती है। इस वीडियो को ट्विटर पर शिरीन खान नाम की एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘ऐसा कैसे हो सकता है?’ चलिए पहले आप वीडियो देख लीजिए।


लोग इस वीडियो पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने अपनी राय देते हुए बताया कि लॉक मैकेनिज्म में एक छोटा सा लीवर होता है। उसे दबाया जाए तो गेट अपने आप खुल जाता है। हर कार का यही सिस्टम है। हालांकि चाइल्ड लॉक ऑन है यह पक्का करने के लिए सभी दरवाजों को बंद करके रोका जा सकता है।


वैसे ये वीडियो कहां का है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।

Back to top button