दिलचस्प

पड़ोस से आती थी ‘संबंध’ बनाने जैसी आवाजें, बंदे ने पत्र लिख बताए कम आवाज निकालने के टिप्स..

अपने पड़ोसियों से हर कोई परेशान रहता है। उन्हें हरदम पड़ोसी की किसी न किसी हरकत से दिक्कत रहती है। लेकिन ब्रिटेन में एक परिवार को अपने पड़ोसी से जिस तरह की समस्या थी वह बड़ी अजीब थी। दरअसल उसे अक्सर अपने पड़ोसी के घर से ‘अजीब आवाजें’ आती थी।

यह आवाजे उसे सेक्स के दौरान आने वाली आवाजों जैसी लगती थी। ऐसे में उस शख्स ने अपने पड़ोसी को एक लेटर लिख इस समस्या से रूबरू करवाया। इतना ही नहीं उनसे अपने पड़ोसी को कुछ टिप्स भी दिए जिसके चलते उनकी सेक्स के दौरान की आवाजे पड़ोस में न जाए।

इस अजीब मामले की जानकारी डेलिरिअस डाटेर नाम की एक महिला ने अपने वतीतर हैन्डल पर दी है। उसने अपने पड़ोसी की शिकायत का एक पत्र साझा किया है। यह पत्र पड़ोसी के एजेंट ने शिकायत मिलने के बाद डेलिरिअस डाटेर की बेटी को लिखा था।

इस पत्र में पड़ोसी की शिकायत थी कि उसे पड़ोस से ‘अंतरंग संबंध’ बनाने के समय आने वाली आवाज जैसे आवाजें आती है। इससे वह अपने परिवार में शर्मिंदगी महसूस करता है। उसके परिवार में छोटे छोटे बच्चे भी हैं। ऐसे में यह आवाजें उनके सामने सुनना अच्छा अनुभव नहीं होता है।

एजेंट ने पत्र में बताया कि आपके घर से आने वाली अजीब आवाजों की वजह से मेरे क्लाइंट को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। पत्र में ये भी बताया गया कि ये ‘sexual noises’ की तरह होती है। हैरत की बात तो तब हुई जब एजेंट ने उन्हें इन आवाजों को कम करने के कुछ टिप्स दिए।

सुझाव में उसने लिखा कि आप हेडबोर्ड और दीवार के मध्य कोई सामान रख दें जिससे पड़ोसी को आपकी खटपट की आवाज नहीं आए। इसके साथ ही कोशिश करें कि जब आप ‘संबंध’ बना रहे हो तो थोड़ी कम आवाज निकालें। आपके पड़ोस में एक बच्चे वाला परिवार रहता है।

जब महिला ने इस पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोगों ने जमकर चुटकी ली। उन्होंने महिला को कहा कि आप इस पत्र को फोटोफ्रेम करवाकर लगवा लें। वहीं कुछ ने पड़ोसियों के साथ अपने अनुभव भी शेयर किए।


वहीं महिला ने इस विषय पर स्पष्ट किया कि हकीकत ये है कि मेरी बेटी की दो हफ्ते पहले बैक सर्जरी हुई है। इसलिए वह ऐसा कुछ करने में सक्षम नहीं है। और उनके घर हेडबोर्ड भी नहीं है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपके क्या विचार है?

Back to top button
?>