बॉलीवुड

भारत का नया क्रश बनी अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने खुले आम किया अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा..

-भारत का नया क्रश बनी अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने खुले आम किया अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा

-कियारा आडवाणी ने इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) बहुत कम समय में के बड़ा नाम बनकर उभरी है. उन्होंने कबीर सिंह में अपना दमदार अभिनय दिखा के सभी से तारीफे लूटी थी. इस समय कियारा आडवाणी अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में है. मीडिया में कई दिनों से यह खबर आ रही हैं कि कियारा और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशन में हैं. इस बारे में न तो अभिनेता ने ना ही अभिनेत्री ने कुछ साफ़-साफ़ कहा हैं.

अब कुछ दिनों में दोनों ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के आने से पहले हम आपको कियारा का एक ऐसा इंटरव्यू बताने जा रहे हैं. जो इन दिनों मीडिया में काफी वायरल हो रहा हैं. इस इंटरव्यू में कियारा ने कहा था कि वह इस वर्ष की शुरुआत के समय वह किसी के साथ एक रोमांटिक डेट पर गई थी. इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह डेट पर इसी और के साथ नहीं बल्कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ गई थी. हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने पुरे इंटरव्यू में कियारा(Kiara Advani) ने ने किसी अभिनेता का नाम नहीं लिया. इसलिए सिर्फ अभी अंदाज़े ही लागए जा सकते है. आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही कियारा और सिद्धार्थ को मालदीव में एक साथ छुट्टी मनाते पाया गया था.

इसके बाद यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इन दोनों का रिश्ता आखिर कहा तक जाता है. मालदीव वेकेशन के बाद कियारा को सिद्धार्थ के घर जाते हुए भी कई बार देखा गया है. जहां उन्होंने उनके परिवार से मुलाकात की. कियारा और सिद्धार्थ अकसर साथ में ही घूमते देखें जाते हैं, पार्टियों में भी यह कपल एक ही कार से पहुंचता दिखाई देता है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, अक्षय कुमार(अक्षय Kumar) और कियारा जब फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे तो उसी समय अक्षय ने कियारा और अभिनेता सिद्धार्थ के रिलेशनशिप के बारे में कहा था. अक्षय ने इस दौरान भले ही मजाक-मजाक में सिद्धार्थ को लेकर बोला था लेकिन तब से ही लोग इस कपल के रिश्ते को कन्फर्म मान रहे है.

कियारा के काम के बारे में बात करे तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘इंदू की जवानी’ में आदित्य शील के साथ देखा गया था. वह अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा अभिनेत्री कियारा इन दिनों फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग भी कर रही हैं. इस फिल्म में वह अभिनेता वरुण धवन के साथ दिखेंगी. इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम किरदार में होंगे.

Back to top button