बॉलीवुड

फैन ने रखी सोनू सूद के सामने शादी कराने की मांग, तो जवाब मिला- मंत्र भी पढ़ दूंगा बस…’

हिंदी फिल्मों के अभिनेता सोनू सूद लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आए दिन वे कोई न कोई ऐसा कारनामा करते रहते हैं जो फैंस को काफी रास आता है. सोशल मीडिया पर सोनू सूद बेहद सक्रिय पाए जाते हैं. अक्सर वे ट्वीट्स के कारण फैंस का दिल जीतते रहते हैं. एक बार फिर वे नए ट्वीट के कारण चर्चाओं में हैं.

दरअसल, इस बात से तो हर कोई वाक़िफ़ है कि, सोनू सूद बीते वर्ष लॉक डाउन के दौरान से ही लाइम लाइट में है. गरीब, असहाय और प्रवासी मजदूरो और लोगों की उन्होंने बहुत मदद की थी. इस दौरान उन्हें लोगों ने भगवान तक का दर्जा दिया. जबकि उन्हें फरिश्ता और मसीहा भी कहा गया. कभी किसी के लिए सोनू ने मकान बनवाया तो किसी के लिए ई रिक्शा भी भेजी. सोनू सूद अब भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.

सोनू सूद से सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस अक्सर कई तरह की मांगें करते रहते हैं. सोनू भी अपने फैंस को किसे भी तरह से निराश नहीं करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है क्योंकि इस बार एक फैन ने सोनू से उनकी शादी कराने की मांग रखी है और सोनू ने इसका शानदार जवाब भी दिया है.

दरअसल, हाल ही में सोनू सूद के एक फैन ने उनके सामने शादी की मांग रख दी. फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आप शादी करवा देंगे क्या सर ?’ जवाब में सोनू सूद ने लिखा कि, ‘क्यों नहीं…शादी के लिए मंत्र भी पढ़ दूंगा. बस लड़की ढूंढ़ने का कष्ट आप कर लें.’ सोनू का ट्वीट काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. फैंस इसे सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद कर रहे हैं.


सोनू सूद के ट्वीट पर फैंस कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक बार फिर से इस तरह से सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. उनके इस ट्वीट को अब तक कई बार वायरल किया जा चुका है.

बता दें कि, सोनू सूद के साथ अक्सर ऐसा कारनामा सोशल मीडिया पर होते रहता है. आए दिन देश के कोने-कोने से फैंस उनसे इस तरह की डिमांड करते रहते हैं. दूसरी ओर अभिनेता सोनू भी हर बात का मजेदार जवाब देते हुए देखें जाते हैं और वे अपने हर फैन की मांग पूरी करते हैं.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिलहाल सोनू सूद की लंबे समय से कोई फिल्म नहीं आई है. वे आने वाले समय में फैंस को फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में देखने को मिलेंगे. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में सुपरस्टार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर नज़र आने वाली है. उम्मीद है कि, यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

Back to top button