विशेष

नशे में धुत इन लड़कों से हो गया ऐसा खौफनाक काम, पछतावे में बीतेगी पूरी जिंदगी – देखें वीडियो

नई दिल्ली – देश में रसूखदारों की महंगी कारों से हिट एंड रन और एक्सीडेंट जैसे मामले सामने आते रहते हैं। इन मामलों के लिए जब भी छानबीन की जाती है तो अक्सर यही निकल कर आता है कि चालक शराब के नशे में धुत था। अपराध और नशा एक साथ चलते हैं, जहां कही भी अपराध होता है वहां वजह अक्सर शराब ही होती है। नशे में हुई एक गलती हमारी जिन्दगी पर कितनी भारी पड़ सकती है ये हम सोच भी नहीं सकते। नशा न सिर्फ स्वास्थ्य के लिए बल्कि सामाजिक और आर्थिक दोनों लिहाज से ठीक नहीं है। आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें नशे का सबसे भयानक रूप दिखाया गया है। Drunk driver shot men.

नशे में कर दिया अपने ही भाई का कत्ल –

हमने अक्सर देखा है की लड़के या लड़कियां कभी-कभी शराब के नशे में चूर हो जाते हैं। शराबी को अक्सर ज्यादा शराब पीने के बाद किसी बात का होश नहीं रहता। हमने अक्सर सुना और देखा है की नशे में धुत लड़कों या लड़कियों से या उनके साथ कोई न कोई घटना हो ही जाती है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल इंटरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के शुरुआत में दो लड़के कार से शराब के नशे में धुत कहीं जाते हुए दिखाई देते हैं। कुछ दूर जाने के बाद किसी बाइक सवार से उनकी गाड़ी को टक्कर लग जाती है। जिसके बाद उनमें से एक लड़का गन लेकर कार से बाहर निकलता है और बहस करते करते उस बाइक सावर को गोली मार देता है।

इंटनरेट पर वायरल हुआ वीडियो –

दरअसल, जिस बाइक सवार को वह लड़का गोली मारता है वह कार में बैठे दूसरे लड़के का भाई होता है। जब वह कार से बाहर निकलता है तब तक काफी देर हो चुकी होती है। उसके भाई को गोली लग चुकी होती है और वह सड़क पर गिरकर मर चुका होता है। यह वाकई एक खौफनाक हादसा है।

इस वीडियो के जरिये हम बस यही मैसेज देना चाहते है कि नशे से न सिर्फ आप अपना नुकसान करते हैं बल्कि समाज और अपनों का भी करते है। यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। अभी तक केलव फेसबुक पर इसको लाखों लोग देख चुके हैं।

देखें वीडियो –

Back to top button