बॉलीवुड

अब रियल लाइफ में मौनी रॉय नज़र आएँगी दुल्हन के लिबास में, दुबई के बिजनेसमैन से करेंगी शादी

टीवी से बॉलीवुड में आई अदाकारा मौनी राय (Mouni Roy) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं कभी अपनी बोल्ड तस्वीर को लेकर कभी अपने डांस को लेकर. इसमें कोई दोहराई नहीं है कि मौनी ने बहुत मेहनत से ये सफर तय किया है. कई सालों का मेहनत के बाद वह बॉलीवुड में आ पाई है. टीवी पर आने वाला एकता कपूर का सबसे मशहूर शो नागिन मौनी के लिए सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट रहा था. यही से मौनी को घर घर पहचान मिली थी.

इन दिनों मौनी की शादी की खबरे काफी वायरल हो रही है. इसी सिलसिले में कुछ दिनों पहले एक खबर आई थी कि अभिनेत्री मौनी रॉय अपने दुबई के रहने वाले बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट्स की माने तो हर बार कुछ समय के अंतराल में मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से मिलने पहुंच जाती हैं. सूरज नांबियार दुबई के एक बैंकर हैं जिनके साथ मौनी रॉय की शादी की खबरें उड़ रही हैं.

मौनी रॉय को बार बार दुबई से आता जाता देख उनके फेंस भी परेशान है कि आखिर मौनी शादी कब करेंगी. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर मौनी के चाहने वो की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ दिन पहले ही मौनी की माँ ने सूरज नांबियार के परिवार से मुलाकात की थी. बिल्कुल सही पढ़ रहे है. कुछ दिनों पहले ही एक बड़े इंग्लिश न्यूज़ पेपर की रिपोर्ट में दावा किया गया कि मौनी रॉय की मां कुछ समय पहले ही मंदिरा बेदी के घर गई थीं।. मंदिरा बेदी के घर पर ही इन दोनों लव बर्ड्स के पेरेंट्स मिले थे.

इस शादी की बात करने के लिए मौनी राय के भाई भी शामिल थे. ख़बरों के मुताबिक इस मुलाकात के बाद मौनी रॉय की शादी की तयारी शुरू हो चुकी है. जल्द ही तस्वीरों में हमें मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के कार्ड देखने को मिलेंगे. कुछ दिनों पहले इस खूबसूरत से अदाकरा ने अपने होने वाले पति सूरज नांबियार के माता पिता के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी.

इस तस्वीर में जो मौनी ने लिहा था वह इस रिश्ते पर और भी पक्की मुहर लगाता है. मौनी रॉय ने इस तस्वीर में ने सूरज नांबियार के माता पिता को मॉम डैड बताया था. इसके पहले भी मौनी रॉय ने अपनी माँ और भाई के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. उन तस्वीरों में मौनी अपनी माँ के साथ आराम करती नज़र आ रही थी. अब मौनी के फेंस को भी उनकी शादी की खबर का इंतज़ार है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मौनी रॉय का जलवा हमेशा कायम रहता है, मौनी रॉय हर थोड़े दिनों में इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज़ के जरिए अपने फैंस का इंटरटेनमेंट करती रहती हैं. एक बार फिर मौनी रॉय ने अपनी फेंस को तोहफा दिया हैं. उम्मीद हैं कि वह जल्द ही अपनी शादी की खबर सभी को देंगी.

Back to top button
?>