बॉलीवुड

इस सुपरस्टार की पत्नी के प्यार में पड़ गए थे करण जौहर, पसंद आ गई थी एक्ट्रेस की यह ख़ास चीज

मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर की बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स से बहुत अच्छी दोस्ती हैं. इन्ही स्टार में ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं. ट्विंकल और करण एक लंबे समय से बहुत अच्छे दोस्त हैं. बताया जाता है कि, दोनों बचपन से दोस्त हैं. ऐसे में दोनों की दोस्ती के कई दिलचस्प किस्से भी हैं. एक दौर तो ऐसा भी आया जब करण जौहर को ट्विंकल से प्यार हो गया था. इसका ख़ुलासा खुद एक बार ट्विंकल खन्ना ने ही सार्वजानिक तौर पर किया था.

बता दें कि, ट्विंकल और करण साथ में स्कूल में भी पढ़े है. इस दौरान का भी एक मजेदार किस्सा है, लेकिन पहले आपको एक अन्य किस्से के बारे में बताते हैं. जिसके बारे में आप इंतज़ार भी कर रहे हैं. तो आपको बता दें कि, जब ट्विंकल ने इस बात का ख़ुलासा किया था कि, करण को उनसे प्यार हो गया था. वहीं इस बात पर करण ने भी मुहर लगाई थी. लेकिन आज भी दोनों दोस्त जरूर है.

गौरतलब है कि, बीते लंबे समय से ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूर है. वे अब एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक लेखक और निर्माता के रूप में भी पहचाना जाती है. ट्विंकल को लिखने का भी शौक है. साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताब मिसेज फनीबोन्स लॉन्च की थी. इस ख़ास अवसर पर उन्होंने अपने बचपन के दिनों की यादें ताज़ा की थी. इसी दौरान उन्होंने इस बात का ख़ुलासा किया था कि, करण उनके प्यार में पड़ चुके थे. वहीं करण ने भी ट्विंकल की हां में हां मिलाई थी.

किताब लॉन्च के मौके पर आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि, ‘करण ने कन्फेस किया था कि उन्हें मुझसे प्यार हो गया था. मुझे तब हल्की मूछें थीं और वो उन्हें देखते थे और कहते थे कि वो हॉट हैं. मुझे तुम्हारी मूछें पसंद हैं.’ आगे ट्विंकल ने बातचीत के सिलसिले में स्कूल के दिनों की एक घटना को भी याद किया.

ट्विंकल खन्ना ने स्कूल की घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि, करण और वे एक साथ बोर्डिंग स्कूल से भाग निकले थे, लेकिन वे इसमें असफ़ल रहे और स्कूल के दरवाजे पर ही पकड़े गए. ट्विंकल के मुताबिक़, ‘हम पहाड़ी के आखिर में थे तो मैंने कहा नीचे लुढक जाए, वहां से नाव लो और भाग जाओ. वो नीचे चला गया और उन्होंने उसे पकड़ लिया और वहां से वापस चढ़ाया, जिसमें 2 घंटे लगे.’

ट्विंकल ने तोड़ा करण का दिल…

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए करण ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को अप्रोच किया था. हालांकि उनका दिल तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. आगे जाकर जिस रोल के लिए ट्विंकल को अप्रोच किया गया था वह रोल अभिनेत्री रानी मुखर्जी की झोली में आया और रानी को इसने एक ख़ास पहचान दिलाई.

Back to top button
?>