बॉलीवुड

टीवी की इस खूबसूरत नागिन से भी ज्यादा खूबसूरत है उसका आलिशान घर, देखें घर की शानदार तस्वीरें

सुरभि ज्योति छोटे पर्दें की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार होती है. सुरभि ज्योति की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. उनकी खूबसूरती के तो और क्या कहने. सुरभि ज्योति ने छोटे पर्दे पर कई शानदार किरदार निभाए है. उन्होंने टीवी पर टीवी की नागिन बेला ( Naagin Bela) नागिन 3 और कुबूल है जैसे सीरियल्स में दमदार किरदार निभाए हैं. सुरभि हाल में मुंबई में रहती हैं लेकिन वह पंजाब के जालंधर शहर की रहने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)


सुरभि को उनके घर में सभी लोग फ्रुइटी कहकर बुलाते है. सुरभि ने साल 2010 में पंजाबी फिल्म ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में अभिनय किया था. सुरभि ने तीन पंजाबी फिल्मो में काम किया. उसके बाद उन्होंने मुंबई आकर छोटे पर्दे का रुख कर लिया. सुरभि ने अपनी मेहनत और लगन से पिछले 10 सालों में टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग और अच्छी पहचान बनाई है.

आपको बता दें कि सुरभि एक रेडियो जॉकी के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. सुरभि को एक्टिंग के साथ साथ डांस में भी काफी महारत हासिल है. आज सुरभि एक दिन काम करने के लिए 50-60 हजार रूपये वसूलती हैं. क्या आपको पता है इस अभिनेत्री ने मुंबई के पॉश इलाके में एक अपार्टमेंट में शानदार घर बनाया हुआ है.

अभिनेत्री सुरभि ने मुंबई के मलाड इलाके में 2 बेडरुम का एक शानदार घर लिया है और अपने इस छोटे से आशियाने को बहुत कलरफुल तरीके से उन्होंने खूबसूरत बनाया है. इस अभिनेत्री ने अपने घर के फ्लोर को वुडन से बनाया हुआ है. उन्होंने एक आकर्षक करता हुआ लाल कलर का सोफ़ा भी रखा हुआ हैं. इसके अलावा उनके घर का फर्नीचर भी शानदार बना हुआ है.

अगर सुरभि के परिवार के बारे में बात की जाए तो उनके पिता जालंधर में एक रबर केमिकल का बिज़नेस सँभालते है. इसके अलावा उनकी मम्मी एक हाउसवाइफ है. सुरभि के भाई का नाम सूरज ज्योति है और वो पेशे से एक इंजीनियर है. सुरभि आज मुंबई में रहती है, लेकिन अब भी उन्हें पंजाब में अपनी नानी का घर सबसे ज्यादा अच्छा लगता है. उन्हें अपना नानी का घर और वहां का खुला आँगन बहुत पसंद आता हैं.

अभिनेत्री सुरभि का घर एक हाईराइज बिल्डिंग में है. सुरभि को अपने घर की बालकनी बहुत पसंद है. सुरभि को ब्राइट कलर्स से ज्यादा लगाव है और ये उनके घर की दीवारों पर भी साफ़ नज़र आता है. उनके रंगीन और चमकदार कुशन घर को और खूबसूरत बनाते हैं. सुरभि ने बालकनी में प्लांट्स लगा रखे है जहां से वह मायानगरी को अपनी आखों से देखती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)


सुरभि का घर बेहद छोटा है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बहुत खूबसूरती से उसे सजाया है. इसके साथ ही उनका लिविंग रूम भी बेहद आलिशान है. इसके साथ ही सुरभि ने घर के कई कोनों को खाली भी छोड़ रखा है ताकि उनका घर बड़ा दिखे. उन्हें सबसे ज्यादा अपने घर में प्लान्ट्स लगाना अच्छा लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

Back to top button
?>