बॉलीवुड

जवान हो गया माधुरी का बेटा, 18वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने इस अंदाज में दी बधाई, हो गई इमोशनल

बच्चे कब बड़े हो जाते हैं पता ही नहीं चलता है। खासकर जब आपका बेटा या बेटी 18 साल को हो जाए तो एहसास होता है कि कितना समय बीत गया है। वह आपका प्यारा लाड़ला या लाड़ली परिपक्व हो गया है। अब उसकी एक नई लाइफ स्टार्ट होने जा रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी इन दिनों इसी फिलिंग से गुजर रही हैं। माधुरी ने 1999 में डॉक्टर श्रीराम माधव नैने से शादी रचा ली थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे अरिन और रियान हुए थे।

माधुरी का छोटा बेटा रियान 7 मार्च को ही 16 साल का हुआ था। उसके जन्मदिन पर माधुरी ने सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर कर बधाई दी थी। अब 17 मार्च को माधुरी का बड़ा बेटा अरिन पूरे 18 साल का हो गया है।

इस मौके पर माधुरी इमोशनल हो गई और बेटे को एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर बधाई दी। माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ दो तस्वीरें साझा की। पहली तस्वीर में अरिन बहुत छोटा है और मम्मी की गोदी में बैठा है।

छोटा अरिन दिखने में बहुत ही क्यूट लग रहा है। वह मुस्कुराते हुए अपनी हाथ की उंगली मुंह में ले रहा है। वहीं माधुरी भी काफी खुश दिखाई दे रही है। दूसरी तस्वीर 18 साल बाद की है। इसमें अरिन बड़ा हो चुका है। वह उसी स्माइल के साथ मम्मी मधुरी के साथ फोटो के लिए पोज दे रहा है। फैंस को यह तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है।

इस पोस्ट के साथ माधुरी ने कैप्शन में लिखा – मेरा बेबी आज आधिकारिक रूप से एडल्ट बन गया है। हैप्पी 18th बर्थडे अरिन। याद रखना कि आजादी के साथ जिम्मेदारियां भी आती है। आज से ये दुनिया तुम्हारी है, मजे करो, सुरक्षित रहो और चमकते रहो। तुम्हें जो भी अवसर मिले उसका पूर्ण लाभ लेना। अपनी लाइफ अच्छे से जीना। उम्मीद करती हूँ कि तुम्हारा सफर कभी न भुलाए जा सकने वाले रोमांच से भरा हो। ढेर सारा प्यार।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


माधुरी का यह पोस्ट बहुत पसंद किया जा रहा है। आम जनता के साथ बड़े बड़े सेलिब्रिटीज ने भी इस पर कमेंट किया। अनिल कपूर ने इस पोस्ट पर हार्ट वाला इमोजी बनाकर बधाई दी। वहीं अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा – जन्मदिन की बधाई यंग मैन। तुम्हें ढेर सारा प्यार। बताते चलें कि माधुरी की इस पोस्ट को अब तक आठ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

वैसे आपको माधुरी और इनके बेटे की यह तस्वीरें कैसी लगी?

Back to top button