समाचार

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय मामले में आया नया मोड़, मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला पर हुआ केस दर्ज

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय मामले में अब नया मोड़ आया है और जिस महिला ने डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया था। अब उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी पर डिलीवरी ब्वॉय को चप्पल से पीटने, गाली देने और बाद में उसी के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवाने का आरोप लगा है। बेंगलुरु में रहने वाली हितेशा चंद्रानी ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि कामराज ने उसके साथ मारपीट की थी।

हितेशा चंद्रानी ने कहा था कि उसने ऑर्डर कैंसिल कर दिया था। जिसके कारण उसके साथ कामराज मारपीट करने लगा और इस दौरान नाक में चोट आ गई। हितेशा चंद्रानी ने कामराज पर केस भी दर्ज करवा दिया था। हितेशा ने 10 मार्च को सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर की थी। जिसमें इनकी नाक से खून आ रहा था।

हालांकि बाद में कामराज ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसमें कामराज ने अपना पक्ष रखा था। अपना पक्ष रखते हुए कामराज ने बताया था कि ट्रैफिक की वजह से वो डिलीवरी में लेट हो गया था। इन्होंने कहा कि जब मैं उनके घर पहुंचा तो मैंने पहले उनसे माफी मांगी। लेकिन वो लगातार मुझसे लेट आने को लेकर झगड़ा करती रहीं। युवती ने मुझे पैसे देने से इंकार किया तो मैंने खाना वापस करने को कहा। लेकिन लड़की ने खाना वापस नहीं दिया। इसी दौरान उसने चप्पल से मुझे मारने की कोशिश की। जब मैं खुद को बचा रहा था। तब लड़की का हाथ खुद ही उसके मुंह पर लगा। हाथ में रिंग थी जिससे उसे चोट लग गई।

कामराज का ये बयान आने के बाद हर किसी ने इस मामले में इनका साथ दिया। इतना ही नहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो से अपील करते हुए कहा कि “सच का पता लगाएं और उसे सार्वजनिक करें। अगर यह इंसान बेगुनाह है (और मुझे लगता है कि वो है) तो प्लीज उस महिला को सजा दिलाने में हमारी मदद करें। ये अमानवीय, शर्मनाक और दिल तोड़ने वाला है। प्लीज बताएं कि मैं आपकी किस तरह मदद कर सकती हूं।”

वहीं अब हितेशा के खिलाफ ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले में कंपनी का पक्ष पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है। लेकिन सोशल मीडिया पर हर कोई कामराज का समर्थन ही कर रह है।

Back to top button
?>