राशिफल

Rashifal 17 March: गणपति बप्पा की कृपा से ये 4 राशियों वाले बनेंगे धनवान, आएगा खूब पैसा

हम आपको बुधवार 17 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 17 March 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज क्रोध नियंत्रित रहेगा। पुरानी बीमारी में आराम मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। कार्यस्थल का वातावरण पक्ष में होगा। संतान का सहयोग और प्रोत्साहन चली आ रही विषम परिस्थिति पर विजयश्री देगी। नए कार्य मिल सकते हैं। विवादों में मौन ही लाभदायक होगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। अपने से बड़ो का आदर करें। खुद आगे आने की कोशिश करेंगे, तो दूसरे आप पर आसानी से हावी हो जाएंगे। नए विचार मन में आएंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

सहकर्मियों से सहयोग पाने के लिए आपको कोशिश करनी पड़ेगी। परिवार में रिश्तों के बीच सामंजस्य बना रहेगा। ज़िन्दगी की रुकावटों से आपका तुजुर्बा बढेगा और वही तुजुर्बा आपको सही रास्ते पर चलने में मदद जरूर करेगा। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें। अपने काम को परफेक्ट करने के लिए आपको थोड़ा समय लग सकता है। जल्द ही सफलता के द्वार खुलेंगे। डूबी हुई रकम प्राप्त होने के योग हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। सेहत भी मजबूत रहेगी, लेकिन दोपहर बाद आपको कोई चिंता परेशान कर सकती है। जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। व्यवसाय में परिवर्तन की दिशा में सफलता मिलेगी। व्यापारिक और व्यावसायिक संदर्भ में आप मेहनती और प्रभावशाली व्यक्तियों की सहायता से अपनी स्थिति में सुधार करेंगे। आपके खर्चों में भी अधिकता होने लगेगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज सम्बंधो में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। नौकरी में अशांति का वातावरण बनने के योग हैं। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। जीवनसाथी की पारिवारिक दायित्व में भागीदारी रहेगी। भविष्य की योजना से मन प्रसन्न होगा। किसी भी योजना में संतान का सहयोग मिलेगा। फिजूल खर्च बढ़ेंगे। धोखा होने की आशंका है। अपनी मुश्किलों को भलीभांति समझेंगे तभी उनका समाधान ढूंढ पाएंगे। कानूनी अड़चन दूर होगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप दूसरों को आगे आने के लिए प्रेरित करें। आज आस-पास की चीज़ों में आप आसानी से खुशी तलाश लेंगे। बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद बना रहेगा। उधारी का पैसा आज चुकाना पड़ सकता है। आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलेगी। खास मित्र से विवाद हो सकता है। सेहत के मामले में भी सब बेहतर रहेगा। आसपास के लोग आपकी क्षमता से प्रभावित होंगे। जीवन के सभी प्रकार के पहलु आप इस दिन समझ सकते है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान दे पाएंगे, जिससे नतीजे अच्छे होंगे। सेहत को लेकर सावधानी रखें। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। भेंट व उपहार की प्राप्ति संभव है। आप ताकतवर होंगे और चीजों को हासिल करना चाहेंगे, यही वजह है कि आप चीजों को बनाने के लिए अपने प्रभाव को बढ़ाएंगे। इनकम भी बढ़ेगी और परिवार का माहौल भी सुख शांति देगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

तुला राशि वाले आज एकाग्रता बनाए रखें। आपकी मौज मस्ती का अंदाज काम में दिक्कतें पैदा कर सकता है। शत्रुओं से सावधान रहें। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मबल में वृद्धि होगी। भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी। पारिवारिक वातावरण सुखद होगा। किसी रिश्तेदार के कारण तनाव भी मिल सकता है। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव रहेगा। गुस्सा आना स्वाभाविक है। लेकिन शांत रहना आपके फायदे में साबित होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपको अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त अवसर मिलेंगे। मानसिक पीड़ा हावी रहेगी। व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी। मानसिक और शारीरिक तौर पर थकान महसूस कर सकते हैं, थोड़ा-सा आराम और पौष्टिक आहार आपके ऊर्जा-स्तर को उठाए रखने में अहम साबित होगा। आर्थिक निवेश से लाभ के आसार हैं। संतान के स्वास्थ्य में सुधार होगा। राजनेताओं को नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आपके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। किसी अधिकारी का व्यवहार आपको परेशानी दे सकता है। बिगड़ी हुई बात आज फिर से बन सकती है। साझेदारी के बिजनेस में फायदा हो सकता है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। परिवार में बच्चों और छोटों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज आप साहित्य की दुनिया की सैर करेंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

मकर राशि वाले आज कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। आज कोई जरूरी फैसला लेने से पहले सोचें। आपका कोई जरूरी काम आज समय पर पूरा हो जायेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी। शारीरिक कष्ट की आशंका है। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। अगर आप कमर दर्द की समस्या से परेशान चल रहे थे, तो आज आपको उससे छुटकारा मिलेगा। किसी नई तकनीक से कार्य करना आपको बड़ी सफलता दिला सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आप की योजना या सलाह से दूसरों को भी फायदा हो सकता है। बैंकिग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। पदोन्नति की काफ़ी संभावना है। छोटी-छोटी बातों को विवाद की शक्ल न दें। बिजनेस में कुछ अच्छा बदलाव हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिवार के छोटों के संग समय बिताना अच्छा रहेगा। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। राजनीति से जुड़े लोग फायदा पहुंचा सकते हैं। दोपहर बाद परिवार में किसी खास बात को लेकर चर्चा हो सकती है। परिवार के लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आज शुभ दिन है।

आपने Rashifal 17 March का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 17 March का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 17 March 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : गरुण पुराण के अनुसार कभी भी न करें ये 5 गलतियां वरना जीवन में बढ़ने लगेंगी परेशानियां

Back to top button