बॉलीवुड

टीवी की ये हसीनाएं पर्दे पर निभा चुकी हैं मां का किरदार, असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जिनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है परंतु अगर हम टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां भी खूबसूरती और फैन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। छोटे पर्दे की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सीरियल में अपने किरदार से लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है। टीवी की इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती और इनकी बेहतरीन एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं।

वैसे देखा जाए तो टीवी पर आने वाले सीरियल से फैंस खुद को इतना जोड़ लेते हैं कि हर किरदार को असल जिंदगी में वैसा ही समझने लगते हैं। पर्दे पर ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने मां का किरदार निभाया है परंतु अगर असल जिंदगी की तस्वीरें देखेंगे तो आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे। टीवी की अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर साड़ी, सूट सलवार में मां की भूमिका निभाती हुई नजर आती है परंतु असल जिंदगी में यह बिल्कुल अलग हैं।

हिना खान

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हिना खान को भला कौन नहीं जानता। हिना खान कई सीरियल और कई टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें कि हिना खान की रूचि अभिनेत्री बनने में बिल्कुल भी नहीं थी परंतु अपने अंदर की प्रतिभा की वजह से हिना खान ने अभिनय के क्षेत्र में अच्छी खासी सफलता प्राप्त की है। हिना खान ने अपना टेलीविजन डेब्यू स्टार प्लस के मशहूर सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से की थी और इस सीरियल से उन्हें अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई।

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” सीरियल में हिना खान ने अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाया था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया। सीरियल में हिना खान सिर्फ पत्नी और बहू ही नहीं बल्कि मां के किरदार में भी नजर आई थीं। हिना खान असल जिंदगी में बिल्कुल हटके हैं। यह रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं। सोशल मीडिया पर यह काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच आए दिन यह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

काम्या पंजाबी

टीवी के मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी असल जिंदगी में स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं। काम्या पंजाबी सीरियल्स में अक्सर मां का किरदार निभाती हुई नजर आती हैं परंतु यह रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं। यह सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस लुक के साथ की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं और फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं।

सृति झा

भारतीय टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री सृति झा की प्रमुखता कुमकुम भाग्य में अपनी भूमिका से बढ़ी है। उन्होंने इस सीरियल में प्रज्ञा का किरदार निभाया है। उन्होंने शो में बेहद कम उम्र में 2 बच्चों की मां का किरदार निभा कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया था परंतु असल जिंदगी में यह स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं। सृति झा रियल लाइफ में कूल और ग्लैमरस स्टाइल फॉलो करती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। दिव्यांका त्रिपाठी को अपने अभिनय से दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। आपको बता दें कि सीरियल “ये है मोहब्बतें” में दिव्यांका त्रिपाठी दो बच्चों की मां के किरदार में दिखाई दी थीं। इसके अलावा सीरियल में दिव्यांग हर बार ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं। परंतु रियल लाइफ में यह बिल्कुल अलग हैं। दिव्यांका त्रिपाठी रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं।

Back to top button
?>